ताज़ा खबर
 

UP: हापुड़ में बारातियों से भरी पिकअप हादसे का शिकार, 9 की मौत; सड़क पर बिखरी लाशें देख मच गया कोहराम

हापुड़ में बारातियों को लेकर जा रही एक पिकअप की कैंटर से टक्कर हो गई। इस हादसे में 9 बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हो गए।

Author हापुड़ | July 22, 2019 4:35 AM
हापुड़ सड़क हदसे में 9 की मौत फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां रविवार देर रात पिकअप वाहन में सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे नौ लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि करीब 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई, बताया जा रहा है कि मृतकों में ज्यादातर बच्चे थे। फिलहाल मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हापुड़ के सालेपुर कोटला गांव निवासी मेहरबान की बेटी गुलिफसा का रविवार को मेरठ में निकाह था। देर शाम बारात मेरठ से हापुड़ आई थी। निकाह में शामिल होने के बाद गांव के कुछ लोग महिंद्रा पिकअप गाड़ी से वापस गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में हाइवे पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने पिकअप को टक्कर मार दी। जिससे पिकअप पलट गया और कई लोग उसके नीचे दब गए। इस हादसे में नौ की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने लोगों को बाहर निकालने के साथ घायलों को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने इस हादसे में नौ लोगों की मौत की पुष्टि कर दी। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि देर रात हुआ हादसा इतना वीभत्स था कि मौके पर पहुंचे लोगों के साथ ही पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। चारों तरफ शव, और घायल लोगों के अलावा खून बिखरा पड़ा था। हर तरफ चीख-पुकार मची थी। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ चुके थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar flood: बिहार में बाढ़ का कहर जारी, अबतक 102 लोगों की मौत; 72 लाख प्रभावित
2 महाराष्ट्र CM पद पर बोले फडणवीस- दूसरी बार भी मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा
3 BJP सांसद से 6 करोड़ 60 लाख रुपए की ठगी, प्लॉट दिलाने के नाम पर लिया था एडवांस