ताज़ा खबर
 

42 बीघे जमीन के लिए चल रहा था विवाद, भाई-भतीजे समेत 4 पर आरोप- गला रेत और सिर कुचलकर महिला दरोगा को मार डाला

बरेली में महिला एसआई की सिर कुचलकर हत्या करने के मामले में जमीन के विवाद बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में महिला एसआई के भाई, भतीजे समेत 2 और लोग शामिल थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर फाइल फोटो- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार (28 मई) देर रात को पुलिस लाइंस के ट्रांजिट हॉस्टल में महिला एसआई की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब एक अहम खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला एसआई की हत्या 42 बीघा पैतृक जमीन के चक्कर में की गई थी। इस हत्याकांड में महिला एसआई के भाई, भतीजे और 2 अन्य के शमिल होने की बात कही जा रही है।

क्या है मामला: बता दें कि बरेली में तैनात रीना कुमारी (55) नाम की महिला दरोगा की शादी पीएएसी में तैनात एक कांस्टेबल से हुई थी। लेकिन काफी समय पहले दोनों का तलाक हो गया था। रीना का 15 साल का एक बेटा है जो दिल्ली में पढ़ाई करता है। इस बीच मंगलवार को ट्रांजिट हॉस्टल में रीना के बगल में रहने वाले एसएसआई मनोज वर्मा ने देर रात उसके घर का दरवाजा खुला देखा तो आवाज लगाई। जवाब न मिलने पर जब उन्होंने अंदर देखा तो रीना का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। बताया जा रहा है कि उसके सिर को किसी वजनदार चीज से कुचला गया था।

National Hindi News, 30 May 2019 LIVE Updates: दिनभर के बड़े अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

पैतृक जमीन बनी हत्या कारण: अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक महिला एसआई हत्याकांड में बरेली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि मृतक रीना के भाई, भतीजे और अन्य दो लोगों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। इसके पीछे की वजह महिला एसआई की 42 बीघा पैतृक जमीन बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, रीना का काफी समय से उसके सगे भाई से 40 बीघा जमीन का विवाद चल रहा था।

ऐसे थी हुई मौत: मृतक महिला एसआई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी मौत सिर में किसी भारी चीज की चोट लगने के कारण हुई। घटनास्थल पर कमरे के पूरे फर्श पर खून के निशान मिले थे। बताया जा रहा है कि सिर को कुचला भी गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chennai में नहाने के लिए भी नहीं मिल रहा पानी, जूठे बर्तन टिश्यू पेपर से पोंछकर हो रहे इस्तेमाल
2 बीजेपी का आरोप- हार के बाद ग्रामीणों को परेशान कर रहे TMC कार्यकर्ता, तोड़ दिए कई ट्यूबवेल
3 आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी ने ली सीएम पद की शपथ, पैदल मार्च से मुख्यमंत्री बनने तक का ऐसा रहा सफर
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit