ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: बदायूं में पुलिस ने राहगीरों को गनपॉइंट पर रोका, फिर ली तलाशी, Video Viral

मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गनपॉइंट पर राहगीरों की तलाशी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश की पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राहगीरों को गनपॉइंट पर रोककर तलाशी ली जा रही है। पता चला है कि यह वीडियो यूपी के बदायूं जिले का है। वहीं, खास बात यह है कि इस वीडियो को पुलिस ने खुद ही रिकॉर्ड किया। हालांकि, बदायूं पुलिस का कहना है कि इस तरह से चेकिंग आला अधिकारियों के आदेश के बाद की गई।

यह है मामला: सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पुलिसकर्मी बाइक सवारों को गनपॉइंट पर रोककर तलाशी ले रहे हैं। इस वीडियो में स्‍पष्‍ट सुनाई दे रहा है कि पुलिस अधिकारी की चेतावनी भी स्पष्ट सुनाई दे रही है। वह बाइक सवारों से कह रहे हैं कि अपने हाथ ऊपर रखें और हिले नहीं। अगर निर्देशों का पालन नहीं करेंगे तो गोली लग जाएगी। इसलिए हाथ ऊपर करने को कह रहे हैं तो करो।

National Hindi News, 24 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एसएसपी बोले- यह पुलिस ट्रेनिंग का हिस्सा: इस मामले में बदायूं के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि गनपॉइंट पर किसी संदिग्‍ध की तलाशी लेना पुलिस ट्रेनिंग का हिस्‍सा है। हमारे अधिकारी ने जो किया, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। व‍ह किसी को प्रताड़‍ित नहीं कर रहे थे। वह सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे थे। हमने कई घटनाओं में देखा है कि अपराधियों ने खुद को घिरा देखकर पुलिस पर अचानक फायरिंग कर दी।

Bihar News Today, 24 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

चौकी प्रभारी ने ऐसे किया बचाव: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बदायूं की बागरेन चौकी के प्रभारी राहुल सिसौदिया और 2 कॉन्‍स्‍टेबल बीच सड़क मोटरसाइकिल सवार लोगों को गनपॉइंट पर रोक रहे हैं। राहुल सिसौदिया का कहना है कि वरिष्ठ अधिकारियों ने संदिग्ध की तलाशी लेते वक्त सतर्कता बरतने का निर्देश दिया था। ऐसे में कुछ संदिग्‍ध बाइक सवारों की गनपॉइंट पर ली गई। चौकी प्रभारी के मुताबिक, उन्‍हें गोपनीय सूचना मिली थी कि कुछ वांछित अपराधी वहां से गुजरने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अधीर रंजन ने लोकसभा में किया पीएम मोदी का अपमान, कहा- गंदी नाली और मां गंगा की तुलना नहीं हो सकती
2 दिल्लीः फ्रूटी देने के बहाने पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची से किया रेप, बाद में गला दबाकर कर दी हत्या
3 Gujarat: मंदिर में घुसा मगरमच्छ, शुभ मानकर पूजने लगे लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन में भी डाले रोड़े
ये पढ़ा क्या?
X