ताज़ा खबर
 

छेड़खानी से परेशान लड़की ने कहा- बचा लो, वर्ना सुसाइड कर लूंगी, यूपी पुलिस ने फिर यह किया

लड़की ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्लीज सर मुझे बचा लो, वर्ना मैं सुसाइड कर लूंगी, क्योंकि वह ही मेरे पास आखिरी ऑप्शन रह जाता है।
लड़की ने पीछे करने वाले लड़के के खिलाफ यूपी पुलिस को किया ट्वीट।

उत्तर प्रदेश पुलिस लड़की की सुसाइड की धमकी के बाद उसकी मदद के लिए आगे आई और उसे परेशान करने वाले लड़के को गिरफ्तार किया। मामला यूपी के दादरी का है। लेकिन लड़का दिल्ली-गाजियाबाद के बॉर्डर के पास बृज विहार कॉलोनी में छिपकर रह रहा था। पुलिस ने उसको वहीं से गिरफ्तार किया। यूपी पुलिस लड़की का ट्वीट देखकर एक्शन में आई। लड़के का नाम मनीष वशिष्ठ है। वह लड़की के पड़ोस में ही रहता था। 20 साल की उस लड़की को मनीष दो साल से परेशान कर रहा था। लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन उसे सिर्फ कार्रवाई का दिलासा मिला था। इसपर लड़की ने ट्विटर पर पुलिस के अकाउंट को टैग करके सुसाइड की धमकी दी।

लड़की ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्लीज सर मुझे बचा लो, वर्ना मैं सुसाइड कर लूंगी, क्योंकि वह ही मेरे पास आखिरी ऑप्शन रह जाता है, वह (लड़का) मुझपर दवाब बना रहा है कि मैं FIR वापस लूं, वह मुझे मार डालेगा, बचाओ।’

लड़की ने पुलिस को बताया है कि मनीष उसको तब से परेशान कर रहा है जब वह स्कूल में पढ़ा करती थी। लड़की ने बताया कि जब वह स्कूल जाती थी तब मनीष उसका पीछा करता था और उसकी फोटो लेने और वीडियो बनाने की कोशिश करता था। लड़की के मुताबिक, मनीष ने उसका नंबर अनजान लोगों के साथ शेयर कर दिया था जो कि उसको फोन कर अश्लील बातें बोलते थे।

लड़की ने 10 जुलाई को शिकायत की थी। लेकिन एक्शन ना होने के बाद उसने रविवार (6 अगस्त) को यह ट्वीट किया। लड़की फिलहाल BAMS की पढ़ाई कर रही है।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.