ताज़ा खबर
 

UP: मोबाइल चोरी के शक में युवक के सीने पर चढ़ गया पुलिसवाला, मुंह में घुसेड़ दी पिस्टल

पीलीभीत में यूपी पुलिस के दो जवानों पर आरोप लगा है कि इन लोगों ने युवक को सड़क पर गिराकर पहले तो जमकर पिटाई की, फिर एक ने उसके सीने पर बैठकर फिल्मी स्टाइल में मुंह पर पिस्टल तान दी।

युवक के सीने पर चढ़कर पुलिसवालों ने तान दी पिस्टल फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां यूपी पुलिस के दो जवानों पर आरोप लगा है कि इन लोगों ने युवक को सड़क पर गिराकर पहले तो जमकर पिटाई की, फिर एक पुलिस वाले ने उसके सीने पर बैठकर फिल्मी स्टाइल में मुंह पर पिस्टल तान दी। हैरान कर देने वाली बात यह रही कि इस दौरान सैड़कों लोग मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि मोबाइल चोरी को लेकर दो पक्षों मे विवाद हुआ था। जिसके बाद ये पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे, लेकिन खुद ही एक पक्ष की पिटाई करने लगे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

National Hindi News, 25 May 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

क्या है मामला: यह पूरा मामला पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के रामनगरिया गांव का बताया जा रहा है। जहां बेचेलाल नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन कहीं गिर गया, लेकिन उसका शक एक शख्स पर था। इसे लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर डॉयल-100 पुलिस पहुंची थी, जहां कथित तौर पर मोबाइल चोरी के संदेह में एक पुलिसवाले ने शख्स के सीने पर चढ़कर उसके मुंह में पिस्तौल तान दी। फिलहाल मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने दोनों पुलिसकर्मियों, हेड कांस्टेबल श्याम नारायण और कांस्टेबल अर्जुन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।

तस्वीरें और वीडियो वायरल: बता दें कि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आरोपी पुलिसकर्मी यूपी-100 सेवा में तैनात थे। फिलहाल दोनों को लाइनहाजिर कर मामले क जांच क्षेत्राधिकारी (नगर) धर्म सिंह मर्छयाल को सौंपी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X