ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 95
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 24
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 113
    Cong+ 106
    BSP+ 5
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 59
    BJP+ 22
    JCC+ 9
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 87
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 8
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

राजभर बोले- बुलंदशहर की हिंसा भाजपा की साजिश, सावित्री बाई फुले के इस्तीफे को बताया सही

ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बहराइच से भाजपा सांसद सावित्रीबाई फुले का इस्तीफा देना बहुत सही निर्णय है। राजभर ने बुलंदशहर की हिंसा को भाजपा की साजिश बताया है।

उत्तर प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश राजभर (फोटो सोर्स- फाइल फोटो)

उत्तरप्रदेश सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बहराइच से भाजपा सांसद सावित्रीबाई फुले का इस्तीफा देना बहुत सही निर्णय है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सांसदों और विधायकों की सुनी नहीं जा रही है। ऐसे में उन्होंने जो निर्णय लिया है वह बिल्कुल ठीक है। गंगा सफाई के मुद्दे पर भी राजभर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि गंगा सफाई के नाम पर अरबों का घोटाला हुआ। बुलंदशहर की घटना को उन्होंने बीजेपी की साजिश करार दिया है।

सांसद सावित्रीबाई फुले के इस्तीफे को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “जब सांसद की बात अधिकारी नहीं सुनेगा तो क्या होगा। सांसद को जनता को जवाब देना पड़ता है। ऐसे में उनका निर्णय कहीं न कहीं बिलकुल उचित है।” इसके बाद उन्होंने एक बार फिर बुलंदशहर की हिंसा को भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि 2019 में वोट बैंक के चक्कर में भाजपा यह सब करवा रही है। ज्ञात हो कि बीते दिनों दलित नेता सावित्रीबाई फुले बीजेपी से इस्तीफा दिया था और यह आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी समाज को बांटने की कोशिश कर रही है।

राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आप को भी गठबंधन को लेकर कोई निर्णय लेना पड़े तो क्या करेंगें? उन्होंने कहा, “मैं स्वतंत्र हूं और भाजपा के साथ हूं। बीजेपी रखेगी तो रहूंगा, नहीं रखेगी तो नहीं रहूंगा। मैं किसी के खिलाफ नहीं बोलता बस सच बोलता हूं। अगर सपा, बसपा का गठजोड़ हुआ तो भाजपा के लिए मुश्किल होगी। अगर सपा, बसपा का गठजोड़ हुआ तो भाजपा के लिए मुश्किल होगी।”

गंगा सफाई के मुद्दे पर राजभर ने कहा “गंगा सफाई के नाम पर अरबों का घोटाला हुआ। जुलाई 2017 की रिपोर्ट है, दो साल में 7000 करोड़ खर्च का कोई नतीजा नहीं निकला। असली गंगापुत्र प्रो. जीडी अग्रवाल को हमने खो दिया। अब संत गोपालदास अग्रवाल के लिए आवाज उठा रही है” सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी !
आप भी पूछें- “कहां हैं गोपालदास?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App