ताज़ा खबर
 

हिंदू लड़की से मिलने पहुंचा मुस्लिम युवक, लोगों ने जमकर पीटा, वीडियो भी बनाया

पीड़ित युवक का कहना है कि वह सिर्फ अपनी दोस्त से मिलने रेलवे स्टेशन गया था। युवक का कहना है कि उस पर हमला करने वाले लोग दक्षिणपंथी संगठन के सदस्य थे।

लोगों की भीड़ ने मुस्लिम युवक को जमकर पीटा। (image source-Twitter)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लोगों की भीड़ द्वारा एक मुस्लिम युवक को पीटे जाने का मामला सामने आया है। दरअसल मुस्लिम युवक एक हिंदू लड़की से मिलने पहुंचा था, जिससे नाराज होकर लोगों की भीड़ ने युवक को पकड़कर पीटना शुरु कर दिया और उसकी वीडियो भी बना ली। खबर के अनुसार, मुस्लिम युवक ने अपनी दोस्त एक हिंदू लड़की को मिलने के लिए रेलवे स्टेशन बुलाया था। जिसकी भनक मोहल्ले में रहने वाले लोगों को लग गई, जिसके बाद लोगों ने मुस्लिम युवक का पीछा किया और उसे रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया और युवक की पिटाई कर दी। वहीं युवक का कहना है कि वह पिछले 3 सालों से लड़की को जानता है और तभी से ही दोनों की दोस्ती है।

युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने युवक से लड़की और उसके संबंध के बारे में पूछा। युवक के जवाब पर लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने उसे पीटना शुरु कर दिया। एनडीटीवी से बातचीत के दौरान पीड़ित युवक का कहना है कि वह सिर्फ अपनी दोस्त से मिलने रेलवे स्टेशन गया था। युवक का कहना है कि उस पर हमला करने वाले लोग दक्षिणपंथी संगठन के सदस्य थे। बता दें हाल ही में उत्तराखंड में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां लोगों की भीड़ एक मुस्लिम युवक को सिर्फ इसलिए पीट रही थी कि वह एक हिंदू लड़की से मंदिर परिसर में मिल रहा था। इस पर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और युवक को पीटना शुरु कर दिया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर मौके पर पहुंचे सब-इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने मुस्लिम युवक की जान बचा ली। इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर गुस्साई भीड़ से ही भिड़ गया। इस दौरान गुस्साई भीड़ और पुलिस इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह के बीच काफी कहासुनी भी हुई। पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा मुस्लिम युवक की जान बचाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं लोग पुलिस इंस्पेक्टर की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App