ताज़ा खबर
 

UP: वृंदावन में बंदरों के झुंड ने किया व्यापारी पर हमला, CCTV में कैद हुई घटना

वृंदावन में बंदरों के आतंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कपड़े की दुकान से लौट रहे एक व्यापारी पर बंदरो ने हमला कर दिया।

Author मथुरा | Published on: July 10, 2019 11:33 AM
वृंदावन में बंदरों ने घर में घुस रहे कपड़ा व्यापारी पर किया हमला फोटो सोर्स- @pawanibnmathura

मथुरा जनपद के वृंदावन में बंदरों के आतंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल बंदरों के हमले का शिकार हुए जनपद के एक कपड़ा व्यापारी ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर जिला प्रशासन से बंदरों के उत्पात की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। प्राप्त सूचना के अनुसार शनिवार ( 6 जुलाई) को गोविंद बाग निवासी निकुंज गोयल लोई बाजार स्थित अपनी कपड़े की दुकान से जब घर लौट रहे थे तभी उनके घर के सामने बंदरों ने उन पर हमला कर दिया।

पीठ और हाथ पर काटकर किया घायलः वीडियो के अनुसार व्यापारी ने दो बार उठकर घर में घुसने की कोशिश भी की। बंदरों ने उनकी पीठ, हाथ पर कई जगह काटकर घायल कर दिया। निकुंज गोयल ने बड़ी मुश्किल से बंदरों से छुटकारा पाकर घर में घुसकर अपनी जान बचाई।’’ घटना के बाद उनके परिजन उन्हें पास की क्लीनिक पर उपचार के लिए ले गए।

National Hindi News, 10 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटनाः दरअसल व्यापारी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बंदरों के हमले की पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई, जिसे उन्होंने फेसबुक पर अपलोड कर दिया और जिला प्रशासन से बंदरों के उत्पात की समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

 

इस संबंध में बात करने पर नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अजीत कुमार सिंह ने बताया, ‘‘हमने मथुरा-वृंदावन में बंदरों की समस्या से निजात दिलाने के लिए कई बार प्रयास किया है किंतु वन विभाग द्वारा बंदरों को पकड़ने की अनुमति नहीं दिए जाने के कारण हम टेंडर जारी करने के बाद बंदरों को यहां से पकड़ कर अन्यत्र वन क्षेत्र में ले जाकर छोड़ने की योजना पर काम नहीं कर पाए हैं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात: निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को जबर्दस्त झटका, 8 प्रत्याशियों ने वापस लिया नामांकन
2 Delhi: बीजेपी सांसद हंसराज हंस का iPhone मैक्स चोरी, हौज काजी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्क्रम में हुई घटना
3 मोदी के खिलाफ बोलने की सजा मिली- उम्रकैद काट रहे संजीव भट्ट की पत्नी का आरोप