ताज़ा खबर
 

वीडियो: पानी के लिए कराई थी बोरिंग, माचिस जलाई तो लग गई आग

इसकी सूचना भी जिले आला अधिकारीयों को दे दी गई है। मौके पर एसडीएम भी पहुंचे थे। अब जांच की जा रही है कि आखिर यह आग कैसे लग रही है।

तस्वीर वीडियो से ली गई है।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां ऐसा नजारा देखने को मिला जब पानी के लिए किए गए बोरिंग में अचानक आग लग गई। माचिस कि तिल्ली जलाते ही बोरिंग में लग रही आग से लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं पाइप से निकलते पानी में भी आग लग जा रही थी। यह अजीबोगरीब घटना जिले में चुनार थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव की है। गांव के रहने वाले किसान विंध्यवासनी ने अपने खेत मे सिंचाई के लिए जमीन में बोरिंग कर सबमर्सिबल लगवाया था। समर्सिबल का काम पूरा होने के बाद जब परिवार के एक व्यक्ति ने बोरिंग के पास पूजा करने के लिए अगरबत्ती जलाई तो अचानक पाइप के पास आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देखते ही देखते वहां आग कि लपटे उठने लगी। थोड़ी ही देर में वहां अफरातफरी मच गई।

आग बुझाने के लिए वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाने के लिए पानी डाला फिर भी बात नहीं बनी औऱ आग यूं ही जलती रही। इसके बाद किसी तरह से एक बोरे का जुगाड़ किया गया और उसी बोरे से ढक कर आग बुझाई गई।

पानी में आग लगने की सूचना जैसे ही लोगों को मिली उसे देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों का कहना है ज्वलनशील गैस के कारण यह आग लग रही है। वहीं, ग्रामीणों कि लगती भीड़ के कारण स्थानीय लोगों ने बोरबेल को पूरी तरह से बंद कर दिया है। इसकी सूचना भी जिले आला अधिकारीयों को दे दी गई है। मौके पर एसडीएम भी पहुंचे थे। अब जांच की जा रही है कि आखिर यह आग कैसे लग रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App