ताज़ा खबर
 

ट्रेन के इंजन पर चढ़कर बना रहा था TikTok वीडियो, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा

कुछ नया करने की चाहत में सजल रविवार को जीएससी यार्ड पहुंच गया और वहां उसने यार्ड में खड़ा इंजन देखा। इसके बाद वह उसपर चढ़कर सेल्फी ले रहा था। लेकिन तभी वह ऊपर लगे हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया।

kanpurप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स : स्थानीय )

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ट्रेन के इंजन की छत पर चढ़कर टिक टॉक वीडियो बनाते समय एक नाबालिग लड़का हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसका शरीर बुरी तरह से झुलस गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची आरपीएफ ने घायल के परिजनों को इसकी सूचना दी। फिलहाल नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अभी उसकी हालत स्थिर है।

क्या है मामला: यह घटना फजलगंज थाना क्षेत्र स्थित सरोजनी नगर की बताई जा रही है। जहां मनमीत सिंह के 16 वर्षीय बेटे सजल को टिकटॉक वीडियो और चैलेंजिग सेल्फी लेने का शौक था। लेकिन कुछ नया करने की चाहत में सजल रविवार को जीएससी यार्ड पहुंच गया और वहां उसने यार्ड में खड़ा इंजन देखा। इसके बाद वह उसपर चढ़कर सेल्फी ले रहा था। लेकिन तभी वह ऊपर लगे हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया। इसके बाद झुलसकर धड़ाम से नीचे गिर गया। इस हादसे में जहां करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया तो वहीं नीचे गिरने से उसको काफी चोट भी आई है।

National Hindi News, 05 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अस्पताल में चल रहा इलाज: बता दें कि गंभीर रूप से झुलसे सजल को आनन-फानन में जीएमसी यार्ड में मौजूद कर्मचारियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें कि सजल के हादसे की खबर सुनकर परिवार समेत इलाके के लोग भी सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Article 35A and 370: महबूबा की पार्टी के सांसद ने राज्यसभा में कुर्ता फाड़ा, धरना देने के लिए जमीन पर बैठे
2 Video: क्रिकेट से ब्रेक में बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए लेफ्टिनेंट कर्नल MS धोनी
ये पढ़ा क्या?
X