ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: अवैध संबंध को लेकर नाबालिग लड़के ने की बहन की हत्या

पुलिस ने कहा कि शिवा ने 19 वर्षीय शादीशुदा बहन के मायके आने के बाद उसे कथित रूप से अपने पूर्व प्रेमी से फोन पर बातचीत करते सुन लिया था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया

Author रामपुर | Published on: May 12, 2016 7:10 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

अवैध संबंध को लेकर हुई गहमागहमी के बाद 17 वर्षीय एक लड़के ने अपनी बहन को बेरहमी से मार डाला। यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के गंज इलाके का है। पुलिस ने कहा कि शिवा की 19 वर्षीय शादीशुदा बहन ने मायके आने के बाद कथित रूप से अपने पूर्व प्रेमी से फोन पर बातचीत करनी शुरू कर दी थी। शिवा ने अपनी बहन को उसके प्रेमी से बातचीत करते सुना और आक्रोश में आकर उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी। जिला पुलिस प्रमुख साधना गोस्वामी ने कहा कि रामपुर किशोर अदालत के आदेश के बाद शिवा को बुधवार (11 मई) को मुरादाबाद स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

इसी तरह के एक अन्य मामले में एक 25 वर्षीय विवाहित महिला ने यहां के साफिनी इलाके में अपने प्रेमी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वह दूसरी महिला के साथ उसके विवाह करने को लेकर परेशान थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारिक मोहम्मद ने कहा कि यह घटना मंगलवार (10 मई) की है। उस दिन आरोपी ने अपने प्रेमी की पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी और प्रेमी को जहर देकर मार डाला।

उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति का एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध था और उसने अपनी पत्नी को लेकर उसके साथ रहना शुरू कर दिया था। आरोपी महिला, उसके बेटे और दो बेटियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और चारों को बुधवार (11 मई) जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories