ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: अवैध संबंध को लेकर नाबालिग लड़के ने की बहन की हत्या

पुलिस ने कहा कि शिवा ने 19 वर्षीय शादीशुदा बहन के मायके आने के बाद उसे कथित रूप से अपने पूर्व प्रेमी से फोन पर बातचीत करते सुन लिया था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया

Author रामपुर | Published on: May 12, 2016 7:10 PM
lover attacked on 15 year old girl, lover attacked on girl, mad lover, new delhiचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

अवैध संबंध को लेकर हुई गहमागहमी के बाद 17 वर्षीय एक लड़के ने अपनी बहन को बेरहमी से मार डाला। यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के गंज इलाके का है। पुलिस ने कहा कि शिवा की 19 वर्षीय शादीशुदा बहन ने मायके आने के बाद कथित रूप से अपने पूर्व प्रेमी से फोन पर बातचीत करनी शुरू कर दी थी। शिवा ने अपनी बहन को उसके प्रेमी से बातचीत करते सुना और आक्रोश में आकर उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी। जिला पुलिस प्रमुख साधना गोस्वामी ने कहा कि रामपुर किशोर अदालत के आदेश के बाद शिवा को बुधवार (11 मई) को मुरादाबाद स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

इसी तरह के एक अन्य मामले में एक 25 वर्षीय विवाहित महिला ने यहां के साफिनी इलाके में अपने प्रेमी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वह दूसरी महिला के साथ उसके विवाह करने को लेकर परेशान थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारिक मोहम्मद ने कहा कि यह घटना मंगलवार (10 मई) की है। उस दिन आरोपी ने अपने प्रेमी की पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी और प्रेमी को जहर देकर मार डाला।

उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति का एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध था और उसने अपनी पत्नी को लेकर उसके साथ रहना शुरू कर दिया था। आरोपी महिला, उसके बेटे और दो बेटियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और चारों को बुधवार (11 मई) जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव अकेले लड़ेगी और प्रचंड बहुमत से जीतेगी: श्रीकांत
2 बदरीनाथ के कपाट खुले
3 लाल चंदन की तस्‍करी का रैकेट चलाने के आरोप में पूर्व मॉडल और एयरहोस्‍टेस गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X