ताज़ा खबर
 

योगी के मंत्री बोले- PM पद के लिए राहुल गांधी फिट, 24 फरवरी होगा गठबंधन का आखिरी दिन

यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सही उम्मीदवार बताया है।

ओम प्रकाश राजभर (Source: Express Photo by Vishal Srivastav)

बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सही उम्मीदवार बताया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह वर्तमान केंद्र सरकार चल रही है, राहुल भी उसी तरह सरकार चला सकते है। इसके अलावा राजभर ने यह भी कहा कि बीजेपी के साथ उनके दल के गठबंधन का आखिरी दिन 24 फरवरी होगा।

बता दें कि मंत्री ओमप्रकाश राजभर पिछले काफी दिनों से अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रहें हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर बयान दिया है। राजभर ने कहा कि राहुल इस पीएम पद के लिये उपयुक्त व्यक्ति हैं। इसके साथ उन्होंने कहा, ‘फिर भी जनता मालिक है, वह जिसे चाहेगी वही प्रधानमंत्री बनेगा। हर व्यक्ति में गुण होता है, राहुल में भी है, जिस तरह वर्तमान समय में केंद्र सरकार चल रही है, राहुल भी उसी तरह सरकार चलाएंगे।’

प्रियंका गांधी पर बोले राजभर- प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाए जाने पर उन्होंने कहा, ‘प्रियंका वोट में कितना इजाफा करने में सफल होंगी, यह तो समय बताएगा लेकिन यह सही है कि प्रियंका के महासचिव बनने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हुआ है।’

बीजेपी को दी डेडलाइन- राजभर बीते कई दोनों से बीजेपी को गठबंधन से अलग होने की धमकी देते आएं हैं। इस बीच एक बार फिर से उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ उनके दल के गठबंधन का आखिरी दिन 24 फरवरी होगा। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर पिछड़े वर्ग को धोखा देने का आरोप लगाया। राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर राम मंदिर मसले को लेकर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NOIDA: दोस्त ने नहीं उठाया फोन, नाराज DU की लॉ स्टूडेंट ने लगा ली फांसी
2 कुंभ में होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, स्नान और अक्षयवट के दर्शन के बाद देखेंगे फिल्म उरी !
3 माओवादियों को कारतूस बेचने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा
ये पढ़ा क्या?
X