ताज़ा खबर
 

करोड़ों रुपये के नमक घोटाले में योगी सरकार के मंत्री पर लटकी तलवार, नोटिस भेजने की तैयारी में यूपी पुलिस; गुजरात के व्यापारी ने दर्ज कराई थी FIR

पुलिस ने राज्यमंत्री जय प्रसाद निषाद से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की सारी तैयारी कर ली है। गोमतीनगर सहायक पुलिस अधीक्षक (ACP) एक बार पहले भी मंत्री से पशुधन घोटाले को लेकर पूछताछ कर चुके हैं।

JP Nishad, BJP, CM Yogi Scamपुलिस ने राज्यमंत्री जय प्रसाद निषाद से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की सारी तैयारी कर ली है।

उत्तरप्रदेश सरकार के पशु एवं मत्स्य पालन राज्यमंत्री जय प्रसाद निषाद से उत्तर प्रदेश पुलिस ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में हुए करोड़ों रुपये के नमक घोटाले को लेकर पूछताछ करेगी। इस घोटाले में नमक की सप्लाई के लिए ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए का फर्जीवाड़ा होने के आरोप है। मंत्री जी पर इसमें इसमें सम्मिलित होने का शक है।

पुलिस ने राज्यमंत्री जय प्रसाद निषाद से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की सारी तैयारी कर ली है। गोमतीनगर सहायक पुलिस अधीक्षक (ACP) एक बार पहले भी मंत्री से पशुधन घोटाले को लेकर पूछताछ कर चुके हैं। पशुधन और नमक घोटाले का मुख्य आरोपी आशीष राय की राज्यमंत्री से काफी नजदीकियाँ रही हैं। मंत्री जी के दफ्तर में भी आशीष राय का खूब आना-जाना लगा रहता था। पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई में हुई फर्ज़ीवाड़े की जाँच में हुई पूछताछ के दौरान खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में हुए इस नामक घोटाले का सच सामने आया।

इस मामले में एफआईआर(FIR) गुजरात के कारोबारी नरेंद्र पटेल ने दर्ज कराई थी, जिसकी जांच एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र कुमार सिंह कर रहे हैं। आशीष राय अभी पुलिस रिमांड पर जेल में है, एसीपी (ACP) ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में सारे प्रश्नों के जवाब नहीं दिए हैं। जिसके कारण जाँच अटकी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election: मोदी और नीतीश के प्रयासों से स्वर्ग बन गया है बिहार, एनडीए को वोट दीजिए, 5 साल भोंकार पार कर रोइये, यशवंत सिन्हा ने कसा तंज
2 Bihar Election: अगर मैं हारा तो यहां अकाल पड़ जाएगा, वोट मांगने पहुंचे मंत्री व भाजपा विधायक का वीडियो वायरल
3 वोट मांगने पहुंचे JDU विधायक तो जनता सामने ही कर दी समर्थकों की पिटाई, मांगा पिछले 5 साल का हिसाब
ये पढ़ा क्या?
X