ताज़ा खबर
 

यूपीः अवैध रिश्ते के शक में भड़क गया पति, काट डाली पत्नी की नाक

अर्जुन इसके अलावा पत्नी से इसलिए भी खफा था, क्योंकि वह पांच दिनों पहले बिन बताए बरेली चली गई थी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने पत्नी की नाक काट डाली। वजह- शक है। पति को लगा था कि पत्नी किसी गैर मर्द के साथ चक्कर चला रही है। वह इसी पर भड़क उठा और वारदात को अंजाम दे बैठा। घटना के दौरान पीड़िता को नाक में चोट आई, जिसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल वहां उसका इलाज चल रहा है, जबकि मामले की जानकारी पर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला शाहजहांपुर का है, जहां पल्होड़ा गांव निवासी अर्जुन ने पत्नी गीता पर गुस्से में आकर नाक पर हमला कर दिया था। सिटी एसपी दिनेश त्रिपाठी के मुताबिक, रविवार को 32 वर्षीय पीड़िता कहीं बाहर जाने के लिए कह रही थी।

अर्जुन इसके अलावा पत्नी से इसलिए भी खफा था, क्योंकि वह पांच दिनों पहले बिन बताए बरेली चली गई थी। घर लौटने पर पति ने उससे झगड़ा किया और उस पर गैर मर्द के साथ चक्कर चलाने के आरोप लगाए। एसपी का कहना है कि यह मामला उसी दिन पुलिस के पास आ पहुंचा था। हस्तक्षेप के बाद उसे हल कर लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। 14 साल पहले उसकी अर्जुन से शादी हुई थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। हुआ यूं कि आरोपी ने पत्नी को किसी मर्द के साथ मोटरसाइकिल पर बैठे हुए देखा था, जिसके बाद उसने पत्नी की नाक काट दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से रफूचक्कर हो गया था।

अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने एक चैनल से बातचीत में बताया, “मेरे पति ने मेरी नाक काट दी। मैं अपने मायके जा रही थी, बिहार। हमारी सास, जेठानी और जेठ ने बुरी तरह मारा। पुलिस ने भी मदद न की। चूड़ी पहनाने के बहाने पति ले गया और दो-तीन चांटे मारे। फिर अपने मुंह से उसने नाक काट ली। पति उस दौरान भीषण नशे में था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App