ताज़ा खबर
 

यूपी: लोडर ने मारी टक्कर तो कांवड़ियों ने कर दिया बवाल, दारोगा को पीटा

घटना के बाद छोटे हाथी चालक ने बचकर निकलने की कोशिश की, लेकिन कांवड़ियों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर उस धर दबोचा। आक्रोशित कांवड़ियों ने इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बरेली में कांवड़ियों ने रविवार (12 अगस्त) को जमकर बवाल काटा।पीलीभीत रोड पर छोटा हाथी (लोडर) की टक्कर में पांच कांवड़िए जख्मी हुए थे, जिसके बाद विलयधाम बड़ा बाईपास ओवब्रिज के नजदीक उन्होंने जाम लगाया। घटना के विरोध में कांवड़ियों ने वाहन में तोड़फोड़ की और उसे फूंकने का प्रयास किया। पुलिस ने कांवड़ियों को समझाने की कोशिश की, मगर उन्होंने दारोगा के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की की। हालांकि, आरोपी मोनिश के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर वे शांत हुए और कांवड़ लेकर गए।

काशी धरमपुर गांव से गुरुवार (नौ अगस्त) को 65 कांवड़ियों का समूह जल लेने के लिए कछला गया था। रविवार को यही समूह लौट रहा था, तभी मुड़िया के पास छोटा हाथी ने उनमें से कुछ कांवड़ियों को टक्कर मार दी। सूत्रों के मुताबिक, रजनीश, सुखलाल, सनी, ललित और सचिन समेत कई कुछ और कांवड़ियों को इसमें चोटें आईं।

घटना के बाद छोटे हाथी चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन कांवड़ियों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर उसे धर दबोचा। आक्रोशित कांवड़ियों ने उसकी जमकर पिटाई की। जानकारी पर पुलिस मौके पर आई और कांवड़ियों को समझाने लगी। छोटा हाथी चालक इसी बीच वहां से रफूचक्कर हो लिया, जिस पर कांवड़िए आगबबूला हो उठे।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

कांवड़ियों ने इसके बाद बाईपास पर ही जाम लगाया। वे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने छोटा हाथी पलटा दिया और उसमें तोड़फोड़ की। आरोप है कि दो दरोगाओं ने घटना के बीच कांवड़ियों का वीडियो बनाया और आरोपी को भगा दिया था। कांवड़ियों ने इसी को लेकर पुलिस के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App