ताज़ा खबर
 

रिश्ते स्वाहा! घर में नहीं मिली एंट्री तो शख्स ने ससुराल को कर दिया आग के हवाले, 6 झुलसे

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स बस इतनी सी बात से नाराज हो गया था कि ससुराल वालों ने उसकी पत्नी की विदाई करने से मना कर दिया तो उसने गुस्से में आकर सुसराल में आग ही लगा दी।

शख्स ने ससुराल को कर दिया आग के हवाले।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स बस इतनी सी बात से नाराज हो गया था कि ससुराल वालों ने उसकी पत्नी की विदाई करने से मना कर दिया तो उसने गुस्से में आकर सुसराल में आग ही लगा दी। आज सुबह सुसराल पहुंचे शख्स ने अपनी पत्नी को घर लाने की सोची थी लेकिन पत्नी के मायके वाले इस बात पर राजी नहीं हुए। फिर जो हुआ उसके बाद ये घटना एक बड़ी खबर बन गई। व्यक्ति ने पत्नी से कहा था कि वे उसके साथ घर वापिस चले। लेकिन पत्नी इस बात के लिए मानी नहीं। आगबबूला होकर शख्स ने पेट्रोल से अपने ससुराल में आग लगा दी। आग के चलते सुसराल में रहने वाले 6 लोग झुलस गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायल हुए 6 लोगों में कुछ की हालत तो बहुत गंभीर बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

कानपुर के जूही थाने के रत्तू पुरवा में रहने वाले आरोपी के ससुर प्राइवेट नौकरी करते हैं। आरोपी की शादी तीन साल पहले हीरालाल की बेटी मनीषा से हुई थी। आरोपी मुकेश और मनीषा का एक बच्चा भी है। आरोप है कि मुकेश अपनी पत्नी से मारपीट किया करता था। जिससे तंग आकर मनीषा अपने मायके में रह रही थी। इससे पहले भी कई बार आरोपी मुकेश अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए कह चुका था और बार-बार इसके लिए दबाव भी बनाता था। लेकिन मनीषा मुकेश की बात नहीं मान रही थी।

बता दें कि आरोपी के सुसर ने थाने में इस बात की शिकायत की थी कि मुकेश अपनी पत्नी को परेशान करता है। हालांकि पुलिस ने उस समय मामले को घरेलू समझते हुए कोई कार्रवाई नहीं की थी और यह कह दिया था कि मनीषा चाहे तो ससुराल जाए या अपनी मर्जी से मायके में रहे।

आज सुबह मुकेश अपने ससुराल आया था लेकिन ससुराल वालों ने उसके लिए दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद मुकेश गाली गलौज करने लगा। मुकेश इतना गुस्साया था कि उसने घर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिसके चलते सुसराल के सभी लोग आग में झुलस गए। पुलिस का कहना है कि वह आरोपी मुकेश की तलाश कर रही है।

Next Stories
1 रूपेश हत्याकांड में 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, DGP ने न उठाया फोन तो CM ने लगाई क्लास, कहा- फोन उठाने को 1 आदमी रख लो
2 Indigo एयरलाइंस के कर्मी की हत्या पर पत्रकार ने दागा सवाल, तो भड़क उठे CM नीतीश कुमार, पूछा- आपको जानकारी हो तो बताइए
3 अमित शाह ने उत्तरायण पर उड़ाई पतंग, बोले लोग- किसान सड़क पर हैं और आप पतंगबाजी का लुत्फ ले रहे?
ये पढ़ा क्या?
X