ताज़ा खबर
 

Varanasi: ड्यूटी पर था फौजी, चोरों ने घर में बोला धावा और ले गए नकदी समेत लाखों के जेवर

वाराणसी मे एक फौजी के घर में चोरों ने धावा बोलकर लाखों के जेवर और नकदी पार कर दी। बताया जा रहा है कि फौजी ड्यूटी पर था और परिवार के लोग घर से बाहर गए थे।

वाराणसी में फौजी के घर चोरी फोटो सोर्स- स्थानीय

(Varanasi) उत्तर प्रदेश के वाराणसी मे एक फौजी के घर में चोरों ने धावा बोलकर लाखों के जेवर और नकदी पार कर दी। बताया जा रहा है कि चोरों ने इस घर को उस वक्त निशाना बनाया जब फौजी की पत्नी अपने मायके गई हुई थी, जबकि फौजी ड्यूटी पर बाहर तैनात था। चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांच ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला वाराणसी जिला के रोहनिया थाना के अंतर्गत आने वाले खुशीपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां सेना का जवान राकेश राय का परिवार काफी समय से मकान बनवाकर रहा है। कुछ दिन पहले उनकी पत्नी बच्चों के साथ किसी काम से अपने मायके गई थी। लेकिन जब फौजी की पत्नी शनिवार की सुबह मायके से घर लौटी तो घर की हालत देखते ही उनके होश उड़ गए। घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था और नकदी- जेवर समेत कई सामान गायब मिले। इसके बाद घटना की जानकारी की पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि सेना का जवान मूल रूप से गाजीपुर जिले के रेवतीपुर का रहने वाला है।

चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो चोरों ने देर रात घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार सोने की एक चेन, एक मंगलसूत्र, दो अंगूठी, पायल, चांदी के कुछ आभूषण, 5 हजार नकद सहित कई और चीजों पर हाथ साफ कर दिया। परिजनों की माने तो करीब दो लाख के ऊपर की चोरी हुई है।

Next Stories
1 New Delhi: रोहिणी सेक्टर-11 में युवक को सिलसिलेवार गोलियां मारकर भागे गुंडे, सामने आया फायरिंग का वीडियो
2 पूर्व सैनिकों की मदद के फंड में ‘योगदान’ के लिए काटी कर्मचारियों की सैलरी, कहा- विरोध मत करें, यह राष्ट्रीय कर्तव्य
3 UP: उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रॉली की टक्कर में 5 की मौत, गुरुग्राम से बिहार जा रहे थे यात्री
ये पढ़ा क्या?
X