ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: छात्र-छात्रा ने स्कूल में फांसी लगाकर दी जान, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला

ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में छात्र-छात्रा के शव मिलने से हड़कंप मच गया। फिलहाल इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में छात्र-छात्रा के शव मिलने से हड़कंप मच गया। फिलहाल इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। आत्महत्या करने वाली लड़की 11वीं जबकि लड़का 12वीं कक्षा का छात्र का था। फिलहाल मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतमबुद्धनगर में तनाजा गांव निवासी छात्र-छात्रा के शव ऑक्सफोर्ड ग्रीन स्कूल के अंदर फंदे पर लटकते मिले। दोनों ही छात्र अलग-अलग स्कूलों में पढ़ते थे। छात्रा आकालपुर गांव के एसडी कन्या इंटर कॉलेज पढ़ती थी जबकि छात्र सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ता था। प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। बता दें कि छात्रा की कुछ दिन बाद शादी होनी थी। पुलिस के अलावा मौके पर फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी पड़ताल की।

इस मामले में सीओ ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा के अनुसार, दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक छात्रों के परिजनों और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है। जिससे इस बारे में शुरुआती जानकारी इकट्ठी की जा सके। साथ ही पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि दोनों छात्र घटनास्थल कब और क्यों आए थे क्योंकि दोनो ही अलग-अलग स्कूलों में पढ़ते थे। फिलहाल इसे आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला गौतमबुद्धनगर जिले के रबूपुरा इलाके का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App