ताज़ा खबर
 

‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन कर फंसे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, SSP को लिखी चिट्ठी, ‘मेरी पवित्रतम छवि को आघात लगा’

अपनी चिट्ठी में सांसद ने कहा है, "महोदय मेरी पवित्रतम छवि को बहुत ही गहरा आघात लगा है।" सांसद ने मांग की है कि इस रेस्तरां की जांच कराई जाए और अगर कुछ गलत पाया जाता है तो न केवल इसे बंद कराया जाए, बल्कि दोषी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

यूपी की राजधानी लखनऊ में नाइट क्लब के उद्घाटन के दौरान बीजेपी सांसद साक्षी महाराज। (फोटोः टि्वटर)

लखनऊ में कथित तौर पर एक ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करके फजीहत का सामना कर रहे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस से शिकायत की है। सांसद का आरोप है कि उनसे झूठ बोलकर धोखे से उद्घाटन कराया गया। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई करने की अपील की है। साक्षी महाराज ने पुलिस को लिखी चिट्ठी में कहा है कि लखनऊ स्थित अलीगंज में एक रेस्तरां के उद्घाटन के लिए उन्नाव जिले के रहने वाले वकील रज्जन सिंह चौहान उन्हें साथ ले गए थे। सांसद के मुताबिक, “रेस्तरां के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने यह कहकर बुलाया था कि उनके रेस्तरां का उद्घाटन संत सांसद साक्षीजी महाराज से करा देने की कृपा करें।”

साक्षी महाराज का कहना है कि उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, इसलिए वह बेहद जल्दी में थे। इस वजह से वह महज दो-तीन मिनट में फीता काटकर एयरपोर्ट चले गए। बाद में मीडिया के जरिए पता चला कि जिसका उन्होंने उद्घाटन किया है, वह रेस्तरां नहीं, बल्कि नाइट क्लब है। सांसद के मुताबिक, कोई उसे हुक्का बार बता रहा है, जबकि कोई बार कह रहा है। सांसद ने यह भी कहा कि जब उन्होंने रेस्तरां मालिक से लाइसेंस की मांग की, तो वह देने में असमर्थ रहा। साक्षी ने शंका जताई कि सब कुछ अनधिकृत तौर पर चलाया जा रहा है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

अपनी चिट्ठी में सांसद ने कहा है, “महोदय मेरी पवित्रतम छवि को बहुत ही गहरा आघात लगा है।” सांसद ने मांग की है कि इस रेस्तरां की जांच कराई जाए और अगर कुछ गलत पाया जाता है तो न केवल इसे बंद कराया जाए, बल्कि दोषी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।” साक्षी महाराज ने इस शिकायत की एक कॉपी सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा राज्य के शीर्ष अधिकारियों को भी भेजी है।

बता दें कि साक्षी महाराज की एक दुकान की उद्घाटन करते तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। लोग सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए सांसद पर तंज कसने लगे। वहीं, सांसद को उद्घाटन कराने ले गए रज्जन सिंह चौहान ने बताया कि रेस्तरां उनके दामाद का है और फरवरी में उसका रजिस्ट्रेशन भी कराया गया था। चौहान का दावा है कि उन्होंने साक्षी महाराज को रेस्तरां के रजिस्ट्रेशन की कॉपी भेज दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App