ताज़ा खबर
 

UP: डबल मर्डर से दहला प्रयागराज, छत पर सो रहे पति-पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या

संगमनगरी प्रयागराज में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां के एक गांव में पति-पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। इनके तीन बच्चे हैं।

Author प्रयागराज | Updated: June 8, 2019 3:30 PM
प्रयागराज में डबल मर्डर फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात दोनों घर की छत पर सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने ईंट-पत्थर और धारदार हथियार से वार कर दोनों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मौत के घाट उतारे गए दंपत्ति के साथ ही उनके तीन बच्चे भी सो रहे थे लेकिन हमलावरों ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच जारी है।

National Hindi News, 8 JUNE 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

डबल मर्डर से सनसनी: घटना सोरांव थाना क्षेत्र के लाल सरांय गांव की बताई जा रही है। जहां खेती किसानी का काम करने वाला नागेंद्र तिवारी और उसकी पत्नी रेखा दोनों शनिवार की रात अपने घर की छत पर सो रहे थे। लेकिन इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे लोगों की माने तो देखने से ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने उनपर ईंट पत्थर और धारदार हथियार से हमला किया हो। इसके अलावा घर में रखे कीमती सामान भी बिखरे पड़े हुए थे।

आपसी रंजिश में हत्या का शक: मृतकों के परिजनों ने आपसी रंजिश में हत्या का शक जताया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का शक है। हत्या के बाद घर में रखा कीमती सामान भी बिखरा पड़ा हुआ मिला। फिलहाल पुलिस के कई आला अधिकारियों ने मौके पर घटना का जायजा लिया और जांच के आदेश दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक का पट्टीदार से भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। फिलहाल सभी पट्टीदार फरार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Uttarakhand: दुर्गम पहाड़ों में ड्रोन से पहुंचाया खून, महज 18 मिनट में तय कर ली 30 किमी की दूरी, पहले लगता था डेढ़ घंटा
2 Weather Report: मौसम विभाग के मुताबिक केरल पहुंचा मॉनसून, जानिए दिल्ली में कब होगी झमाझम
3 केरल के गुरुवायुर श्रीकृष्ण मंदिर पहुंचे मोदी, तराजू पर बैठ शरीर के भार के बराबर किया दान
जस्‍ट नाउ
X