UP: बलिया में पिकअप वाहन पर गिरा हाईटेंशन तार, महिला कांवडिया की मौत; 5 लोग घायल

बलिया में झारखंड स्थित देवघर में बैद्यनाथ धाम के दर्शन करने जा रहे एक वाहन पर हाई टेंशन बिजली तार टूटकर गिरने से एक महिला कांवड़िया की मौत हो गई तथा पांच अन्य श्रद्धालु घायल हो गए।

Author बलिया | Updated: July 25, 2019 4:52 PM
प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- जनसत्ता

Kanwar Yatra 2019: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थानाक्षेत्र के शाहपुर गांव में गुरूवार (25 जुलाई) की दोपहर झारखंड स्थित देवघर में बैद्यनाथ धाम के दर्शन करने जा रहे एक वाहन पर हाई टेंशन बिजली तार टूटकर गिरने से एक महिला कांवड़िया की मौत हो गई तथा पांच अन्य श्रद्धालु घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके घटना स्थल पर हड़कंप मच गया।

पुलिस ने बताया कि शाहपुर गांव से तकरीबन 25 पुरूष व महिला श्रद्धालु एक पिकअप पर सवार होकर देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम दर्शन करने जा रहे थे। गांव से निकलते ही वाहन पर 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया, जिससे पिकअप में करंट आ गया। इस हादसे में सवार छह लोग करंट लगने से झुलस गए। पुलिस ने बताया कि सबको जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां रेशमी देवी (50) को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि बाकी लोगों का इलाज चल रहा है।

National Hindi News 25 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि इससे पहले संभल से गंगा जल लेने हरिद्वार जा रहे कांवड़ यात्रियों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई थी। जबकि सात लोग  बुरी तरह से घायल हो गए थे। गौरतलब है कि कांवड़ यात्रियों की सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार कई कदम उठा रही है। लेकिन इस हादसे से लोगों में काफी आक्रोश है। इसके अलावा बरेली में कांवड़ यात्रा मुस्लिम क्षेत्रों से निकालने को लेकर आंतकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एक कथित कमांडर ने बरेली रेलवे जंक्शन को बम से उड़ाने को धमकी दी थी।

Next Stories
1 मुस्लिम महिलाओं के ‘भाई मोदी’ तीन तलाक कानून के जरिए उनका हक दे रहे हैं: लोकसभा में बोलीं बीजेपी सांसद
2 महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी को बड़ा झटका, पार्टी नेता सचिन अहीर शिवसेना में शामिल
3 Maharashtra: पालघर में 13 मिनट के अंदर 4 बार आया भूकंप, एक व्यक्ति की मौत; दहशत में लोग
यह पढ़ा क्या?
X