ताज़ा खबर
 

बाराती कर रहे थे डांस, अचानक पुल टूटा; 15 लोग समेत नाले में जा गिरा दूल्हा!

घटना के बाद काफी हो-हल्ला मच गया था, जिसके चलते बैंक्वेट हॉल के मालिक ने दुल्हन के परिजन को तीन लाख रुपए कैश दिए।

Groom, Fall, Drain, Bridge, Collapse, Baraat, Dance, Wedding, Hoshiyarpur Village, Noida Sector 52, Gautam Buddha Nagar, Uttar Pradesh, State News, Hindi Newsचश्मदीद के मुताबिक, दुल्हन का परिवार पुल की दूसरी तरफ खड़ा था और उसके व बारातियों के उधर आने का इंतजार कर रहा था। (प्रतीकात्मक फोटोः Freepik)

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक बारात के बीच खुशी का माहौल थोड़ी देर के लिए गम में तब्दील हो गया। शनिवार (नौ फरवरी, 2019) को नोएडा सेक्टर-52 के होशियारपुर गांव में दूल्हा समेत 15 लोग डांस कर रहे थे। रास्ते में एक पुल भी आया था, जो उनका भार सह न सका और अचानक टूट गया। दूल्हा समेत 15 बाराती इसके बाद नीचे नाले में जा गिरे और हादसे में दो बच्चों को चोटें भी आईं।

‘एचटी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय अमित यादव गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहते हैं। वह कारोबारी हैं। दिल्ली में कोंडली निवासी 32 साल की सोनम से नौ फरवरी को उनकी शादी थी। अमित की बारात रात साढ़े नौ बजे निकल रही थी। वे सभी (दूल्हा व 14 बाराती) उस दौरान नाले के ऊपर बने छोटे से पुल पर नाच रहे थे। यह पुल ऑलिव गार्डन वेडिंग बैंक्वेट हॉल के गेट को उसके लॉन से जोड़ता है। चश्मदीदों के हवाले से बताया गया कि बारात निकलने के दौरान लगभग 10 मिनट तक लोग उस पुल पर नाचे थे।

मौके पर एक सिक्योरिटी गार्ड भी था। उसने बताया, “बारात निकलने के वक्त पुल के दूसरी तरफ लड़की का परिवार स्वागत के लिए इंतजार कर रहा था।” अमित के छोटे भाई सुमित ने कहा कि कार्यक्रमस्थल से निकलने का कोई रास्ता नहीं था, लिहाजा उस पुल का इस्तेमाल किया गया। पर बारात निकलने के दौरान वह टूट गया। यह घटना हमारे लिए थोड़ा शर्मिंदा करने वाली थी, क्योंकि पुल के दूसरी ओर लड़की वाले खड़े थे।

बकौल सुमित, “नाले में गिरने के कारण हमारी तरफ के लोगों के मोबाइल फोन और कुछ जेवर गुम हो गए। वहां पर न तो कोई इमरजेंसी थी और न ही कोई वैकल्पिक रास्ता था।” ऑलिव गार्डन के मालिक ओपी शर्मा ने पुल टूटने की घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा, “15 सालों से हम इस धंधे में है, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ। हमनें उसके लिए माफी मांगी और लड़की वालों से जो भी पैसे हमने लिया, उसे लौटाया। हादसे के थोड़ी देर बादी शादी हुई।”

सेक्टर 24 थाना पुलिस बोली, “हमें साढ़े नौ बजे के आसपास घटना की जानकारी मिली थी। हादसे में घायल दोनों बच्चों की उम्र आठ साल से कम है। आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जबकि अभी तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।” रिपोर्ट में कहा गया कि घटना के बाद हो-हल्ला मच गया था, जिसके बाद बैंक्वेट हॉल के मालिक ने दुल्हन के परिजन को तीन लाख रुपए कैश दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओवैसी के विधायक बोले- मेरे इलाके में कुत्ते को बांध दो तो वो भी 24 घंटे में मर जाएगा, निशाने पर ग्रेटर हैदराबाद निगम
2 सोमवार को लखनऊ जाएंगी प्रियंका गांधी, नई जिम्मेदारी के बाद पहला यूपी दौरा, कहा- ‘आओ नई राजनीति की शुरुआत करें’
3 वॉट्सएप ने ब्लॉक किया टीडीपी सांसद का अकाउंट, कहा- आपके खिलाफ कई शिकायतें