ताज़ा खबर
 

महिला टीचर के प्यार में पागल थी लड़की! मां का कत्ल कर हुई फरार

पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है। सोमवार (12 मार्च) को पुलिस ने एनसीआर के कई हिस्सों में छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की मां से किसी बात पर 9 मार्च को बहस हुई थी। बात इतनी बढ़ गई कि बेटी अपना आपा खो बैठी और किसी नुकीली चीज से उसने मां को मौत के घाट उतार दिया।

पाकिस्तान में प्रेम संबंध के शक में महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला टीचर के प्यार में एक समलैंगिक लड़की बुरी तरह से पागल थी। वह काफी समय तक टीचर के साथ रह भी चुकी थी। इसे लेकर उसकी अपनी मां से कहासुनी होती रहती थी। मां को अपनी राह में रोड़ा समझ लड़की ने उसका कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की मौके से फरार हो गई। फिलहाल, पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है। सोमवार (12 मार्च) को पुलिस ने एनसीआर के कई हिस्सों में छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की मां से किसी बात पर 9 मार्च को बहस हुई थी। बात इतनी बढ़ गई कि बेटी अपना आपा खो बैठी और किसी नुकीली चीज से उसने मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी लड़की के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपी के पिता सतीश कुमार (44) ने पत्नी पुष्पा का अंतिम संस्कार पुश्तैनी गांव अलीगढ़ में किया। उनका आरोप है कि सितंबर 2017 से बेटी को वह टीचर बरगला रही थी। वे दोनों यहां के अर्थला में किराए पर कमरा लेकर जनवरी तक साथ रह रही थीं। सतीश ने पुलिस से बेटी के खिलाफ किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करने से मना किया था, जिसे पुलिस ने 28 जनवरी को ढूंढा था। पिता ने अपनी शिकायत भी वापस ले ली थी।

उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की जल्द गिरफ्तार की जाएगी। कवि नगर पुलिस थाने के एसएचओ ने कहा, “अभी तक लड़की और टीचर के बारे में पता नहीं लग पाया है। हम टीमें बनाकर जगह-जगह उनकी खोजबीन में जुटे हैं।” वहीं, पड़ोसी इस घटना के लिए टीचर को जिम्मेदार मान रहे हैं। पूरे घटनाक्रम के बीच मां और समलैंगिक बेटी की क्लिप सामने आई है। महिला इसमें बेटी की शिकायत करने थाने गई थी। यहां उस टीचर को भी बुलाया गया, जिससे उसका संबंध बताया जा रहा था। मां के अनुसार, बेटी घर नहीं आती। वह टीचर के साथ रहती है। जब उससे पूछा गया तो बोली कि वह टीचर के साथ ही रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App