ताज़ा खबर
 

UP: जौनपुर में बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोलियों से भूना, घर के पास अंजाम दी गई वारदात

जौनपुर में देर रात पूर्व प्रधान की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों की पुलिस से झड़प हो गई।

Author Published on: January 10, 2019 1:38 PM
प्रतीकात्मक चित्र।

जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के भूलनडीह गांव में देर रात पूर्व प्रधान की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना उस समय हुई जब पूर्व प्रधान बाजार से दवा लेकर घर लौट रहे थे। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो गुस्साए ग्रामीणों की पुलिस से झड़प हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भुलनडीह निवासी पूर्व प्रधान ब्रजेश सिंह (45) पुत्र श्याम बिहारी सिंह पास के इलाके में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से गए थे। जिसके बाद वहां से लौटते समय वो दवा लेकर घर की ओर आ रहे थे। तभी गांव के नजदीक पहले से पीछा कर रहे थे बदमाशों ने उनपर करीब पांच राउंड गोलियां दाग दीं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर ब्रह्मनगर बाजार की तरफ फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही परिजन और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने शव को देने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस व ग्रामीणों के बीच झड़प भी हुई। मामले में सीओ नृपेंद्र ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories