ताज़ा खबर
 

Mosquito Coil लगाकर सो रहे थे दंपति, कमरे में लगी भीषण आग; झुलसकर दोनों ने तोड़ा दम

Uttar Pradesh News: बरेली सिटी एसपी ने बताया कि पड़ोसियों ने दोनों को बाहर निकाला लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि चरपाई के नीचे रखी क्वाइल से कपड़े में आग लग गई।

Author लखनऊ | Published on: November 17, 2019 3:38 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोते समय मच्छर से बचने के लिए जलाए गए क्वाइल (Mosquito Coil) से कमरे में आग लग गई। कमरे में सो रहे एक दंपती की जलकर मौत हो गई। जब सुबह मकान मालिक और पड़ोसियों ने मकान से धुआं होने पर दरवाजा तोड़ा तो सामने विजय सक्सेना (35) और उनकी पत्नी रजनी (30) आग से झुलसे पड़े थे।

क्वाइल से आग लगने से एक दंपती की मौत: दरअसल, बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के वंशीनगला में विजय सक्सेना पत्नी रजनी के साथ रहते थे। शुक्रवार (15 नवंबर ) की रात को दोनों मच्छरों से बचने के लिए Mosquito Coil जला कर सो रहे थे। जिससे कमरे में आग लग गई और कमरे में सो रहे एक दंपती की जलने से मौत हो गई।

Hindi News Today, 17 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शव को पुलिस ने कब्जे में लिया: बरेली सिटी एसपी ने बताया कि पड़ोसियों ने दोनों को बाहर निकाला लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि चरपाई के नीचे रखी क्वाइल से कपड़े में आग लग गई। जिससे घर का सामान भी जलकर खाक हो गया। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके की हुआ क्या था।

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाए:  बता दें कि कुछ इसी प्रकार की घटना कुछ दिनों पहले जबलपुर से भी सामने आई थी। जहां राजीव गांधी नगर निवासी रीना मेहरा ने सोने से पहले मच्‍छर मार अगरबत्‍ती जलाई थी। लेकिन देर रात कमरे में आग लगने की वजह से उनकी जान चली गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X