ताज़ा खबर
 

UP: नवरात्रि में नॉनवेज बनाने को लेकर हुई लड़ाई, पति-पत्नी दोनों ने एक साथ कर लिया सुसाइड

बरेली में नवरात्र में एक दंपति के बीच घर में नॉनवेज पकाए जाने को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद नाराज पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के जहर खाने के बाद पति ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाले खबर सामने आई है। यहां नवरात्र में एक दंपति के बीच घर में नॉनवेज पकाए जाने को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद नाराज पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के जहर खाने के बाद पति ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार देर शाम पति घर आया था और फिर उसने अपनी पत्नी को खुद के लिए चिकन बनाने को कहा था।

National Hindi News, 12 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

मामला खेरी के मितौली ब्लॉक का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 50 वर्षीय आनंद बिहारी वर्मा की शादी फूलमती से करीब 30 साल पहले हुई थी। इस दंपति के तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटे अजीत और ललित नौकरी के चलते घर से बाहर रहते हैं। जबकि एक बेटी शीलू सीतापुर जिले में अपने पति के साथ रहती है। शीलू ने बताया कि मंगलवार को उसके पिता ने रात में उसे फोन कर कहा था कि मैंने और उसकी मां दोनों ने जहर खा लिया है और वे अब मरने वाले हैं।

पिता के फोन करने पर बेटी शीलू ने तत्काल पिता के पड़ोसियों को फोन लगाया और उन्हें मामले के बारे में फोन पर सूचित किया। जिसके बाद पडोसी आनंद विहारी के घर पहुंचे जहां दंपति को लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। लेकिन आनंद बिहारी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि उसकी पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को आनंद बिहारी रात में घर आया था। इसके बाद उसने पत्नी से घर में ही चिकन बनाने की जिद की। पत्नी ने नवरात्र की बात कहकर चिकन बनाने से मना कर दिया। लेकिन दोनों के बीच झगड़ा बढ़ा तो पत्नी ने जहर खा लिया ये देख पति ने भी जहर खा लिया। पड़ोसियों की माने तो दंपति को कभी आपस में लड़ते नहीं देखा गया था ऐसे में दोनों की आत्महत्या की खबर से वे आश्चर्य में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MP Board Exam Result: जानिए कब आएगा 10वीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम, ऐसे करें चेक
2 Kanpur: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 4 महिलाएं गिरफ्तार, ट्रेंड कुत्ता यूं करता था मदद
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit