ताज़ा खबर
 

उत्तरप्रदेश: CM योगी आदित्यनाथ का ट्वीट- मेरे शासनकाल में नहीं हुआ कोई दंगा, दो साल में बदली लोगों की धारणा

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विरोधियों के निशाने पर आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उनके 2 वर्ष के शासनकाल में कोई दंगा नहीं हुआ है।

उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ। (file pic)

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विरोधियों के निशाने पर आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके अपने शासनकाल की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मार्च में मेरे शासनकाल के दो वर्ष पूरे होंगे। मेरे अब तक के शासन में, कोई दंगा नहीं हुआ है। साथ ही कहा कि हमने राज्य में संगठित किस्म के अपराध पर एक हद तक काबू पा लिया है।

दरअसल, उत्तरप्रदेश में विपक्ष कानून-व्यवस्था पर सवाल लगातार उठा रहा है। हाल ही में बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या और गाजीपुर में कांस्टेबल की मौत के बाद कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर विपक्ष के हमले और तेज हुए हैं। गाजीपुर मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कानून-व्यवस्था बर्बाद कर रखा है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर विवाद को प्रशासन चाहता तो रोक सकता था। प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था, वहां पर इतनी फोर्स थी, फिर भी ये हादसा हो गया। योगी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि वो कहते हैं कि ठोक दो… तो कभी पुलिस को नहीं समझ नहीं आता कि किसको ठोके और कभी जनता को नहीं समझ आ रहा है कि किसे ठोके।

फिलहाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैंने उत्तर प्रदेश के बारे में लोगों की धारणा बदल दी है। दो साल पहले तक, लोग यूपी को ज्यादातर भ्रष्टाचार, विधिहीनता, अराजकता और दंगों के लिए जानते थे। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी लोगों के मन में यूपी को लेकर यही धारणा थी।’ इसके बाद उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि मार्च में मेरे शासनकाल के दो वर्ष पूरे होंगे। मेरे अब तक के शासन में, कोई दंगा नहीं हुआ है।

प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहे योगी ने कहा, ‘हमने संगठित किस्म के अपराध पर एक हद तक काबू पा लिया है। हमने कानून के राज को मजबूत बनाया है। पारिवारिक झगड़े या निजी दुश्मनी के कुछ मामलों को छोड़ दें तो फिर पूरे प्रदेश में अब लोग सुरक्षित हैं।’ बता दें कि मुख्यमंत्री ने एक के बाद एक लगातार 7 ट्वीट किये और सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मजदूर ने चुनरी ओढ़ाकर सीवर के ढक्कन पर सुलाया बच्चा, कार चालक ने कपड़ा समझ कुचल दिया
2 राम मंदिर पर पीएम मोदी के बयान को लेकर शिवसेना का करारा तंज- ‘पिछले 4-5 सालों में पहली बार सच बोले’
3 रांची: रिम्स में भर्ती लालू यादव की तबीयत फिर बिगड़ी, यूरिन में बढ़ा इंफेक्शन