ताज़ा खबर
 

हाथरस कांड पर योगी ने सपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- आरोपी ही चिपका रहा है रैली के पोस्टर

यूपी की सीएम योगी आदित्यनाथ ने सवाल उठाते हुए कहा, "कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई क्या समाजवादी पार्टी का उन अपराधियों से कोई संबंध नहीं है?"

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: March 3, 2021 3:33 PM
Budget session in up assemblyविधानसभा में बोलते यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। (फोटो- पीटीआई)

उत्तर प्रदेश के हाथरस में छेड़खानी के खिलाफ शिकायत करने वाले एक लड़की के पिता को अपराधियों द्वारा गोली मारने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बुधवार को विधानसभा में भी योगी ने इस मामले पर समाजवादी पार्टी को घेर लिया। उन्होंने कहा, “मैं पूछना चाहता हूं कि हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है? ये कौन सी मजबूरी है? आज वहां सपा की एक रैली है और रैली के पोस्टर उस अपराधी के द्वारा लगाए गए हैं और सपा के नेताओं के साथ लगाए गए हैं। ये क्या साबित करता है?”

योगी यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, “कल हाथरस में भी साबित हुआ है। सोशल मीडिया में दिनभर चल रह था कि ये टोपी वाला कौन है। हाथरस की घटना ने इस टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है। कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई क्या समाजवादी पार्टी का उन अपराधियों से कोई संबंध नहीं है?”

क्या है मामला?: बताया जा रहा है कि हाथरस के रहने वाले एक शख्स ने गौरव शर्मा नाम के एक युवक पर अपनी बेटी से छेड़खानी करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में उन्होंने जुलाई 2018 में थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप है कि सोमवार (1 मार्च, 2021) को गौरव शर्मा और उसके 3 अन्य साथियों ने मिलकर लड़की के पिता को गोली मार दी। इस गोलीकांड में पीड़ित लड़की के पिता की मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में कुल 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में गौरव शर्मा पहले भी जेल जा चुका है। बाद में कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया था। जानकारी के मुताबिक, दोनों परिवारों के बीच पुरानी दुश्मनी थी।

प्रियंका गांधी ने किया योगी सरकार पर हमला: इससे पहले यूपी में लगातार सामने आ रहीं अपराध की घटनाओं पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “हाथरस में छेड़छाड़ के खिलाफ मुकदमा वापस न लेने वाली एक लड़की के पिता की हत्या कर दी गई। बुलंदशहर में कई दिनों से गायब एक बच्ची का शव एक घर में गड़ा हुआ मिला। अपराध को लेकर यूपी भाजपा सरकार के झूठे प्रचार के ठीक विपरीत जमीन पर हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है।”

Next Stories
1 मुंबई की तरह तेलंगाना में भी बत्ती गुल, बिजली विभाग का शक, चीन कर रहा है डेटा चोरी की कोशिश
2 बंगाल में योगी का चुनाव प्रचार, हाथरस की घटना पर नुसरत जहां बोलीं- उत्तर प्रदेश हो गया डरावना
3 दिल्ली MCD उपचुनाव में चार सीटों पर AAP की जीत, एक भी नहीं जीती भाजपा, केजरीवाल बोले- जनता BJP से भी बहुत नाराज
ये पढ़ा क्या?
X