ताज़ा खबर
 

यूपी: दोस्‍त संग शराब पी रही थी, मां की डांट से बचने के लिए सुनाई रेप की फर्जी कहानी

घर लौटते वक्त नशे में वह सड़क पर गिर पड़ी। कपड़े भी फट गए। दोस्त ने इसके बाद उसकी मदद और उसे घर छोड़ा। परिजन के मुताबिक, छात्रा घर पर एक घंटा देर से पहुंची थी।

Author September 6, 2018 3:41 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo credit- Indian express)

उत्तर प्रदेश (यूपी) में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने दोस्त के साथ शराब पी ली। नशे में सड़क पर गिर पड़ी, तो उसके कपड़े फट गए। मां को इस बारे में पता न लगे और उसे डांट न खानी पड़े, लिहाजा उसने रेप की फर्जी कहानी गढ़ दी। मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद कोचिंग सेंटर संचालक गिरफ्तार कर लिए गए। बाद में पुलिस की जांच-पड़ताल आगे बढ़ी, तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। सच सामने के बाद कोचिंग सेंटर संचालक को क्लिन चिट दी गई है।

‘नभाटा’ के मुताबिक, यह मामला गाजियाबाद जिले का है। पुलिस ने बताया कि छात्रा फेसबुक पर वसुंधरा निवासी एक युवक से मिली थी। ऑनलाइन बातचीत के बाद वे मिलने लगे थे। मंगलवार (चार सितंबर) शाम छात्रा पार्क में बैठी थी। उस दौरान वह दोस्त भी उसके साथ था। उन दोनों ने तब शराब भी पी थी।

घर लौटते वक्त वह नशे में सड़क पर गिर पड़ी। उस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। दोस्त ने इसके बाद उसकी मदद की और उसे घर छोड़ा। परिजन के मुताबिक, छात्रा घर पर एक घंटा देर से पहुंची थी। मां से डांट न खानी पड़े, इसलिए उसने बड़ा झूठ बोला। छात्रा ने मां को बताया कि उसके साथ रेप हुआ है। पर सच कुछ और ही था।

परिजन इसके बाद मामले को लेकर पुलिस में पहुंचे। शिकायत के बाद जांच-पड़ताल शुरू हुई, तो कोचिंग सेंटर संचालक को पुलिस ने पकड़ लिया। मगर मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई। सीसीटीवी फुटेज में छात्रा के साथ नजर आए युवक से पूछताछ हुई, तो उसने सब कुछ कबूल लिया।

एसएचओ इंदिरापुरम सचिन मलिक बोले, “पुलिस अब केस खत्म करने की तैयारी कर रही है।” क्लीनचिट मिलने के बाद कोचिंग सेंटर संचालक ने पुलिस से कहा था, “मुझे शिक्षक दिवस पर आपके बहुत बड़ा तोहफा दिया है। मैं इसे जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: आदिवासी समूह भी आजमाएंगे सियासी किस्मत
2 केजरीवाल की चुनावी रैली में शामिल होंगे यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा
3 बिहार: मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव पर हमला, घटना के बारे में बताते हुए रोने लगे, देखें वीडियो