ताज़ा खबर
 

मां ने डांटा तो 8वीं की छात्रा ने पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- I Am Sorry मम्मी

UP News: छात्रा को उसकी मां ने पढ़ाई को लेकर डांट लगाई थी। जिसके बाद छात्रा ने बिल्डिंंग के पांचवी मंजिल पर जाकर छलांग लगा दी।

Author लखनऊ | Published on: September 27, 2019 3:56 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, इंडियन एक्सप्रेस

Uttar Pradesh News: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग छात्रा ने बिल्डिंग के बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बिल्डिंग से छलांग लगाने वाली छात्रा 8वीं क्लास की बताई जा रही है। इस खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। छात्रा ने यह कदम पढ़ाई के लिए मां से मामूली डांट खाने के बाद उठाया था।

मां के मामूली डांट से दुखी थी छात्रा: बता दें कि छात्रा माल एवेन्यू के आरिफ पैलेस कोर्ट अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले अपनी एक कॉपी में मॉ के नाम आत्महत्या नोट भी लिखा है। छात्रा ने अपने नोट में लिखा है कि मां मैने जो किया है उसके लिए माफी मांगती हूं। और मैं दिल से इस गलती के लिए माफी मांग रही हूं। छात्रा को उसकी मां ने बुधवार (25 सितंबर) रात में पढ़ाई को लेकर एक मामूली डांट लगाई थी। जिसकी वजह से छात्रा ने यह कदम उठा लिया।

Hamirpur UP By-Election Result 2019 LIVE Updates:हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव की मतगणना शुरू, इन उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

छात्रा के पिता रिटायर्ड मेजर है: बता दें कि, छात्रा लखनऊ की प्रतिष्ठित लामार्टीनियर गर्ल्‍स कॉलेज में कक्षा आठवीं की छात्रा थी। छात्रा के पिता संदीप रॉय चौधरी एक रिटायर्ड मेजर है। और अब टीसीएस में एक अधिकारी हैं। माता आदिति रॉय चौधरी एक निजी कंपनी जॉब करती है। छात्रा इकलौती संतान इस घटना के बाद से पति-पत्नी अपना होश खो चुके है। आदिति लगातार खुद को डांट लगाने को लेकर कोश रही है। और उस पल को याद कर रो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: फीस नहीं जमा कर पाया तो स्कूल ने दलित बच्चों को निकाला, प्रिंसिपल पर जातिसूचक टिप्पणी करने का भी आरोप
2 लुंगी- बनियान और हाफ शर्ट में गाड़ी चलाने पर नहीं लगेगा जुर्माना, गडकरी ने किया लोगों को जागरूक
ये पढ़ा क्‍या!
X