ताज़ा खबर
 

शिवराज के कार्यक्रम में कटीं जेबें, लोगों ने संदिग्ध चोर को पेड़ से बांधकर पीटा

बीजेपी के सम्मेलन में कुछ लोगों के पर्स और मोबाइल चोरी हो गए थे जिसके बाद आरोप लगा कि चोरी के शक में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की।

Author Updated: February 6, 2019 4:17 PM
बाराबंकी में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा एक शख्स की पिटाई का आरोप फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को यूपी के बाराबंकी पहुंचे थे। वे यहां पर अवध क्षेत्र के बीजेपी पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भीड़ से कुछ लोगों के पर्स व मोबाइल चोरी हो गए। जिसके बाद आरोप है कि रैली में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के सेक्टर संयोजकों के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चोरी का आरोप लगाते हुए एक शख्श की पेड़ से बांधकर लात- घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान आसपास खड़े बाकी लोग तमाशबीन बने रहे। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

दरअसल, आगामी चुनाव को देखते हुए बीजेपी अब बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने में जुट गई है। इसके मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बाराबंकी पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को मतदाताओं को बूथ तक लाने की ट्रेनिंग दी। लेकिन, कार्यक्रम खत्म होने के बाद पिटाई का वीडियो सामना आया। जिससे अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहें है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kumbh Mela 2019ः मुलायम-अखिलेश को गाली देकर लड़ रहे थे पुलिसकर्मी, DGP ने लिया एक्शन
2 मुंबई से हवाई यात्रा करना हुआ महंगा, मार्च तक 20 से 50 फीसद तक हो सकती है वृद्धि
3 हरियाणा CM खट्टर बोले- राहुल-सोनिया को हो सकती है जेल, इसीलिए प्रियंका को राजनीति में उतारा