ताज़ा खबर
 

COVID19 की चपेट में आए यूपी BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह, डॉक्टर्स की सलाह पर हुए होम क्वारंटीन

बकौल सिंह, "डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूँ। मेरा सभी प्रदेश्वासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करे।"

COVID19, Coronavirus, Swatantra Dev Singh, BJPउत्तर प्रदेश BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः विशाल श्रीवास्तव)

उत्तर प्रदेश BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह COVID19 संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने कहा- डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम क्वारंटीन हो रहा हूं।

सिंह ने ट्वीट किया, “मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले।”

बकौल सिंह, “डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूँ। मेरा सभी प्रदेश्वासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करे।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बाबत ट्वीट कर कहा- कोरोना महामारी की विभीषिका के बीच जनसेवा में संलग्न बीजेपी यूपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई। कुशल चिकित्सकों की देख-रेख और आपके मजबूत आत्मबल से कोरोना शीघ्र ही परास्त होगा। प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।

इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व BJP चीफ अमित शाह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। रविवार को उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। शाह (55) ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी थी।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।” गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिक्का निगलने से 3 साल के मासूम की मौत, परिजन बोले- कंटेनमेंट जोन में थे, इसलिए अस्पताल ने नहीं किया भर्ती
2 ‘न कोई मुखिया आया, न कोई अफसर, घर-दुआर सब गिर गया, खेत-बकरी सब बाढ़ लील गया’, दरभंगा के बेघर बाढ़ पीड़ितों की दु:खभरी कहानी
3 ‘महबूबा मुफ्ती को जल्द करें रिहा, नेताओं की अवैध बंदी ने लोकतंत्र को किया क्षतिग्रस्त’, राहुल गांधी का केंद्र पर नया हमला
ये पढ़ा क्या?
X