ताज़ा खबर
 

BJP के पोस्टरों में दिखे मुलायम, धन्यवाद देकर लिखा- आपने कही दी 125 करोड़ लोगों के मन की बात

लखनऊ में बीजेपी ने मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद देने के लिए पोस्टर लगाए है। इनमें लिखा है कि माननीय मुलायम सिंह जी को धन्यवाद, आपने लोकसभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही है।

लखनऊ: बीजेपी के पोस्टर में दिखे मुलायम सिंह यादव फोटो सोर्स- ANI

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने कल (बुधवार) लोकसभा में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उनके फिर से पीएम बनने की कामना करते है। इस बयान के बाद अब यूपी में बीजेपी ने मुलायम को धन्यवाद देने के लिए पोस्टर लगाए हैं। जिनमें लिखा है कि माननीय मुलायम सिंह जी को धन्यवाद, आपने लोकसभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही है। बता दें कि पीएम मोदी ने भी सदन में मुलायम को धन्यवाद दिया था।

क्या था मुलायम का बयान- लोकसभा में बोलते हुए सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने कहा, “मैं पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि आपने मिल-जुल कर सदन को चलाने। आपने सबको साथ लेकर चलने का काम किया है, जिसके लिए मैं आपको बधाई और धन्यवाद देता हूं। मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी (मोदी) आप फिर से पीएम बनें।” इस तारीफ के बाद पीएम ने हाथ जोड़ कर मुलायम का अभिवादन स्वीकारा था।

बीजेपी के पोस्टर में मुलायम- सदन में मुलायम के इस बयान के बाद जहां विपक्षी दल पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं बीजेपी ने उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपने पोस्टर में मुलायम की तारीफ की है। पोस्टर में लिखा है कि मा. मुलायम सिंह यादव जी लोकसभा में 125 देशवासियों के मन की बात कहने के लिए धन्यवाद। पोस्टर ताहिर हुसैन बीजेपी उपाध्यक्ष अवध क्षेत्र की तरफ से लगवाए गए है। इन पोस्टरों में मुलायम के साथ पीएम मोदी, सीएम योगी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई नेताओं की फोटो लगी है।

मुलायम के बयान के बाद तेज हुई राजनीति- मुलायम के बयान पर सपा नेता रविदास महरोत्रा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी अपनी संसदीय सीट भी हार जाएंगे। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं मालूम कि नेता जी ने ये बातें किस संदर्भ में कहीं, पर हम केंद्र में दूसरी सरकार चाहते हैं। पीएम खुद भी अपनी सीट हार जाएंगे।” इसके अलावा सुप्रिया सुले ने मुलायम के बयान पर कहा कि मैंने सुना है कि मुलायम जी ने यही बात साल 2014 में मनमोहन सिंह जी के लिए भी कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App