ताज़ा खबर
 

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- मायावती ने सपा से हाथ मिलाकर किया नारी मर्यादा का हनन

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो ने सपा से गठबंधन करके नारी मर्यादा का हनन किया है।

मायावती और अखिलेश यादव ( फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक और विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो ने एसपी से गठबंधन करके नारी मर्यादा का हनन किया है। बता दें कि सपा-बसपा ने गठबंधन के तहत राज्य की 38-38 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।  गौरतलब है कि हाल ही में सुरेंद्र सिंह पर राहुल गांधी को रावण और प्रियंका गांधी को शूर्पणखा बताने का आरोप लगा था।

अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने आवास पर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मायावती ने लाभ के लिए वह काम किया है, जो मानवीय जीवन जीने वाला कोई व्यक्ति नहीं कर सकता। उन्होंने कहा जिन लोगों ने उनकी इज्जत की धज्जियां उड़ाईं, उन्हीं के साथ गले मिलकर मायावती ने नारी मर्यादा का हनन और हत्या की है। वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मायावती को केवल पद और लाभ ही प्रभावित करता है, चाहे कोई अपशब्द बोले या कुछ भी कर दे।

गौरतलब है कि हाल ही में विधायक सुरेंद्र सिंह ने राम-रावण युद्ध का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रावण और उनकी बहन प्रियंका गांधी को शूर्पणखा बताया था। उन्होंने कहा था, ‘जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो रावण ने अपनी बहन शूर्पणखा को भेजा था, लगता है 2019 के चुनाव में राहुल रावण के रोल में होगा और मोदी राम के रूप में। राहुल रूपी रावण ने अपनी बहन शूर्पणखा को उतारा है। मान के चलिएगा कि लंका विजय हो गया है।’ जिसके बाद उनपर विपक्षी पार्टियों ने जमकर हमला बोला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App