ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: भाजपा नेता के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस अधीक्षक (शहर) शोमेन वर्मा ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर स्कूल के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Author कानपुर | Published on: April 18, 2016 6:25 PM
crime news, delhi news, husband threw his wife, from the second floor, next to his grandsonचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

शहर के एक भाजपा विधायक के मोबाइल फोन पर सोमवार (18 अप्रैल) को उनके स्कूल को बम से उड़ा देने की धमकी की कॉल आने के बाद स्कूल में दहशत फैल गई। परिसर की छानबीन करने पर यह कॉल केवल अफवाह साबित हुई। पुलिस ने बताया कि भाजपा विधायक सतीश महाना का शहर के लाल बंगला इलाके में सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल है जिसमें कक्षा 6 से 12 तक के करीब 900 बच्चे पढ़ते हैं। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह महाना के पास एक धमकी भरा फोन आया कि उनके स्कूल को बम से उड़ा दिया जायेगा। इस पर विधायक ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और स्कूल में छुट्टी करने के आदेश दिये गए।

स्कूल खाली कराया गया और पुलिस अधिकारियों ने बम स्क्वाड और खोजी कुत्तों के साथ पूरे परिसर की तलाशी ली। लेकिन स्कूल में कहीं भी कोई भी बम नहीं पाया गया। पुलिस अधीक्षक (शहर) शोमेन वर्मा ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर स्कूल के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिस फोन नंबर से विधायक को फोन कर बम की धमकी दी गयी थी उस नंबर को पुलिस सर्विलांस पर लाकर धमकी देने वाले को पकड़ने का प्रयास कर रही है। वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई इंडियंस जयपुर में कराना चाहती है अपने मैच : शुक्ला
2 कानपुर की दस साल की अदिति ने PM को लिखा खत, मोदी ने कहा-Thank you
3 कानपुर: महिला ने पुरुष मित्र पर बलात्कार का आरोप लगाया
ये पढ़ा क्या?
X