ताज़ा खबर
 

Video: जिम के उद्घाटन में पहुंचे थे बीजेपी MLA, खुद करने लगे कसरत; 22 सेकेंड में मार दिए 23 डिप्स

विधायक अभिजीत शिवली रोड पर एक जिम का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान विधायक और जिम ट्रेनर के साथ डिप्स लगाने की शर्त लग गई। इसके बाद पहलवानों के साथ अभिजीत ने भी डिप्स लगानी शुरू कर दी।

Author कानपुर | Updated: September 20, 2019 10:59 PM
बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के बिठूर विधानसभा से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें वह डिप्स मारते हुए अपनी फिटनेस को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि उन्होंने 22 सेकेंड में 23 डिप्स मारकर फिटनेस का चैलेंज दिया है। उनका डिप्स मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उनके प्रशंसक उनसे सोशल मीडिया पर इस फिटनेस का राज पूछ रहे हैं।

जिम के उद्घाटन में पहुंचे थे बीजेपी विधायक: बता दें कि बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा उत्तर प्रदेश के युवा विधायकों की लिस्ट में शामिल हैं। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले विधायक अभिजीत शिवली रोड पर एक जिम का उद्घाटन करने के लिए बुधवार को पहुंचे थे। इस दौरान विधायक और जिम ट्रेनर के साथ डिप्स लगाने की शर्त लग गई।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद पहलवानों के साथ अभिजीत ने भी डिप्स लगानी शुरू कर दी।

22 सेकेंड में मारे 23 डिप्स: विधायक अभिजीत सिंह ने जिम में 22 सेकेंड में 23 डिप्स मार के सभी को हैरान कर दिया। इसके आलावा उन्होंने जिम में साईकलिंग के साथ-साथ डंबल और बेंच पर रॉड पर प्लेटे लगा एक्सरसाइज भी की।

केंद्रीय मंत्री ने भी दिया था फिटनेस का मंत्र: हाल ही में केंद्रीय मंत्री एवं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज दिया था। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी लगातार फिटनेस की मुहिम चलाते रहे हैं। इस क्रम में उन्होंने फिट इंडिया मूवमेंट  भी लॉन्च किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: प्रयागराज में तिरंगा लेकर पुल पर चढ़ गया युवक, बोला- ISRO का विक्रम से संपर्क होने तक नहीं उतरुंगा नीचे
2 VIDEO: यूपी रोडवेज की बस में छाता खोलकर बैठने को मजबूर यात्री, छत से टपकते पानी से यूं बचते नजर आए लोग
3 Traffic Rules & Challan: नागपुर में BJP की बाइक रैली में 52 लोगों के कटे चालान, बिना हेलमेट और तीन लोगों को बैठाकर भर रहे थे फर्राटा