ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेशः BJP नेता अरेस्ट, जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ के आरोप में केस

सहसवान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने सोमवार को बताया कि शहवाजपुर की एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी के नेता विपिन माली पर जोर जबरदस्ती करने तथा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

Author नई दिल्ली | October 12, 2020 3:12 PM
molestation, BJP, uttar pradeshजबरदस्ती एवं छेड़छाड़ करने के आरोप में बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया है।

उत्तर प्रदेश के सहसवान में एक महिला के साथ कथित तौर पर जोर जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ करने के आरोप में राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । हालांकि, भाजपा के जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले को फर्जी करार दिया है।

सहसवान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने सोमवार को बताया कि शहवाजपुर की एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी के नेता विपिन माली पर जोर जबरदस्ती करने तथा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। शर्मा ने बताया कि आरोपों की जांच के बाद माली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (जोर जबर्दस्‍ती और मारपीट) के तहत मामला दर्ज किया गया ।उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार की रात गिरफ़्तार किया गया और सोमवार को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया ।

आरोप के मुताबिक तीन दिन पहले माली ने एक महिला के साथ कथित जोर जबर्दस्‍ती की और जब उसकी चीख पुकार सुनकर मोहल्‍लेवासी एकत्र हो गये तो वह भाग निकला। उसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ़तारी के लिए दबिश देनी शुरू की।

इस संदर्भ में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने बताया कि माली सहसवान का बूथ अध्‍यक्ष है और फूलों के हार बनवाने का काम करता है। जिलाध्‍यक्ष ने बताया कि उस दिन वह अपने काम के सिलसिले में गया था जहां पहले से रची गई साजिश के तहत उस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी जी के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी है- बोलीं नेता तो भड़क कर BJP नेता ने छोड़ दी डिबेट
2 Bihar Elections 2020 से पहले नहीं रहे मंत्री विनोद सिंह, COVID-19 के बाद ब्रेन हैमरेज ने लील ली जान
3 COVID-19 के बीच बिहार चुनाव: करीब हजार मौतों के बावजूद बोले बीजेपी नेता- बिहार में नहीं है कोरोना
यह पढ़ा क्या?
X