ताज़ा खबर
 

यूपी: बोले भाजपा अध्यक्ष- ‘PM मोदी ने भारत-पाकिस्तान युद्ध की तारीख तय कर दी’, पार्टी सांसद बोले – कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दिया बयान

सांसद रविंद्र कुशवाहा से जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी कारकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा उठाने के लिए ये बातें कहीं हैं।

SWATANTRA DEV SINGH, BJP, INDIA CHINA WAR, PAKISTANउत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह। (इमेज सोर्स-ट्विटर/स्वतंत्र देव सिंह)

उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह तय कर लिया है कि देश कब चीन और पाकिस्तान के साथ युद्ध करेगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का यह बयान ऐसे वक्त आया है ,जब भारत और चीन के बीच लंबे समय से सीमा पर तनाव बना हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जा रही है, जिसमें स्वतंत्र देव सिंह को यह बात कहते सुना जा रहा है।

वीडियो में स्वतंत्र देव सिंह कह रहे हैं कि ‘राम मंदिर और आर्टिकल 370 के फैसलों की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी तय कर लिया है कि चीन और पाकिस्तान के साथ युद्ध कब होगा।’ उन्होंने कहा कि ‘संबंधित तिथि तय है।’ बलिया जिले के सिकंदरपुर में गत 23 अक्टूबर को भाजपा विधायक संजय यादव के घर पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने ये बातें कहीं।

इतना ही नहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बसपा और सपा कार्यकर्ताओं की तुलना ‘आतंकियों’ से की। जब इस बारे में स्थानीय सांसद रविंद्र कुशवाहा से जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी कारकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा उठाने के लिए ये बातें कहीं हैं।

स्वतंत्र देव सिंह जहां चीन और पाकिस्तान के साथ युद्ध की तारीख तय होने की बात कर रहे हैं, वहीं भारतीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि भारत चीन के साथ सीमा पर जारी तनाव को खत्म करना चाहता है लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी एक इंच जमीन भी किसो को लेने नहीं देगा।

बता दें कि भाजपा ने बीते साल ही स्वतंत्र देव सिंह को प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने महेंद्र नाथ पांडेय की जगह ली है। स्वतंत्र देव सिंह का जुड़ाव आरएसएस से रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगालः हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप
2 बिहार चुनावः गांव में भाजपा विधायक की प्रचार गाड़ी पहुंचते ही भड़क गई महिलाएं, अपशब्द बोलते हुए फाड़ डाले पोस्टर
3 बहन-बेटी के लिए हथियार उठाना आवश्यक, हिंदू महासभा के नेता ने कहा- हिंदू 100 रुपये कमाता है तो 20 रुपए का हथियार खरीदे
ये पढ़ा क्या?
X