ताज़ा खबर
 

कानून व्यवस्था को लेकर CM योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, जमा कराए गए अफसरों के मोबाइल फोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी की मीटिंग से पहले हॉल के बाहर एक बड़ा स्टॉल लगाया गया, जहां पर सभी अधिकारियों के मोबाइल जमा करा लिए गए।

सीएम योगी की बैठक से पहले मोबाइल जमा फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश में हाल ही में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष के निशाने पर आए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलों के डीएम और एसएसपी की बैठक बुलाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक की खास बात यह है कि मीटिंग हॉल में जाने से पहले सभी छोटे-बड़े अधिकारियों के मोबाइल फोन बाहर ही जमा करा लिए गए। बता दें कि हाल में योगी सरकार ने एक आदेश जारी किया था कि मीटिंग के दौरान कोई भी शख्स मोबाइल लेकर अंदर नहीं प्रवेश करेगा। हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि कानून-व्यवस्था को लेकर बुलाई गई इस बैठक में कई बड़े अधिकारियों को फटकार लगाई जा सकती है, ऐसे में कोई विडियो या तस्वीरें लेकर वायरल न कर दे इसलिए सबके मोबाइल जमा करा लिए गए हैं।

मीटिंग से पहले मोबाइल जमा: दरअसल, सीएम योगी ने बुधवार (12 मई) को कानून व्यवस्था को लेकर एक मीटिंग बुलाई। जिसमें सभी जिलों के डीएम समेत पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी मौजूद थे। लेकिन इन अधिकारियों के लिए  मीटिंग हॉल में जाने से पहले बाहर ही एक बड़ा स्टॉल लगाया गया, जहां पर सभी डीएम, एसएसपी और एसपी के मोबाइल जमा करा लिए गए। बताया जा रहा है कि मोबाइल जमा करने से पहले उनके मोबाइल पर जिले के नाम और पद की स्लिप भी चस्पा की गई।

प्रमुख सचिव सिंचाई देर से पहुंचे: बता दें कि इस समय सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में शासन और जिले के अफसरों की बैठक चल रही है। बताया जा रहा है कि जिसमें प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश देर से पहुंचे तो उन्हें मीटिंग में एंट्री ही नहीं मिली। इस दौरान वह काफी देर से लोकभवन के गलियारे में टहलते रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम अफसरों के मोबाइल जमाकर क्लास ले रहे हैं।

 

इसके पहले भी बुलाई थी बैठक: बता दें कि सोमवार को सीएम योगी ने पुलिस महानिदेशक, गृह सचिव और अन्य प्रमुख अधिकारियों के साथ बच्चों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर एक बैठक की थी। बताया जा रहा है कि प्रदेश में बढ़ते अपराध और कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम योगी 16 जून से एक ‘फीडबैक टूर’ शुरू करने की तैयारी में हैं।

Next Stories
1 JDU प्रवक्ता बोले- बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रहीं ममता बनर्जी, राज्य से बिहारियों को निकालने का लगाया आरोप
2 Uttarakhand: मानसरोवर यात्रा शुरू, 59 श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, तीर्थयात्रियों को मिलेंगी ये सुविधाएं
3 मुख्तार अब्बास नकवी के बयान पर बोले आजम खान – मदरसों से नहीं पैदा होते गोडसे और प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोग
ये खबर पढ़ी क्या?
X