ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: बरेली में हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

उत्तरप्रदेश के बरेली में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

Author December 21, 2018 4:49 PM
बरेली सड़क हादसा फोटो सोर्स- ट्विटर

उत्तरप्रदेश के बरेली से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है। जहां सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। ये सभी उत्तराखंड के किच्छा के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना आज सुबह बरेली के नैनीताल रोड पर बहेड़ी बाईपास मार्ग की है। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के किच्छा में रहने वाले एक परिवार के लोग बरेली आये हुए थे। आज सुबह जब ये लोग वापस किच्छा लौट रहे थे तो बहेड़ी के पास बाइपास पर खड़े ट्रक में इनकी कार भिड़ गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार शिवानी, कालू और सुमित्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ममता ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में घायल सनी, कृष्णा और सुनीता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि हाइवे पर कोहरा अधिक होने के कारण कार चालक को सामने खड़ा ट्रक नहीं दिखा। जिस कारण कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी और इतना बड़ा हादसा हो गया। बहेड़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक दलबीर सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक उत्तराखंड के किच्छा के वार्ड 6 के निवासी बताये जा रहे हैं। दो मृतक किच्छा के पास स्थित लालपुर के हैं। ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X