scorecardresearch

उत्तर प्रदेश: नर्स ने लगाया गैंगरेप का आरोप, झाड़ू से प्राइवेट पार्ट्स को किया चोटिल, एक आरोपी 60 साल का

अमरोहा के डिप्टी एसपी अजय कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट आयी है, जिसका इलाज चल रहा है।

amroha
पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक नर्स के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस मामले में 4 लोगों पर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपियों में एक आरोपी अस्पताल के मालिक की पत्नी के पिता हैं, जिनकी उम्र 60 साल बतायी जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और सिर्फ पूछताछ के लिए लोगों को हिरासत में लिया गया है। खबर के अनुसार, घटना अमरोहा के एक गांव में स्थित अस्पताल की है। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने बलात्कार का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को झाड़ू से चोटिल कर दिया।

पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए 3 आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जबकि चौथा आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी सेक्शन की धारा 376 डी(गैंगरेप) के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह अस्पताल में ड्यूटी पर थी, तभी सुबह करीब 3 बजे चार लोग अस्पताल में आए, जिन्होंने खुद को अस्पताल के मालिक की पत्नी के रिश्तेदार बताया था। पीड़िता ने बताया कि चारों लोगों ने उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। महिला के अनुसार, जब उसने बलात्कार का विरोध किया तो दो आरोपियों ने उसके हाथ और पैर पकड़ लिए और अन्य दो ने उसके प्राइवेट पार्ट पर झाड़ू से हमले किए।

अमरोहा के डिप्टी एसपी अजय कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट आयी है, जिसका इलाज चल रहा है। जब महिला अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएगी तो उसका मेडिकल कराया जाएगा। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों में अस्पताल के मालिक की पत्नी के पिता, चाचा और बड़े भाई का नाम शामिल है। वहीं छोटा भाई फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जब अस्पताल के स्टाफ से पूछताछ की गई तो उनका कहना है कि उन्होंने घटना के समय किसी को अस्पताल में आते नहीं देखा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X