ताज़ा खबर
 

Kanpur: ईंट से कूचकर महिला की निर्मम हत्या, कथित अवैध संबंधों से नाराज बेटे व पिता ने वारदात को दिया अंजाम

कानपुर में अवैध संबंधों के शक में एक महिला की ईंट से कूचकर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना में महिला का बेटा और पति शामिल बताए जा रहे हैं।

Author कानपुर | June 11, 2019 3:01 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार देर रात एक महिला का ईंट से कुचला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि महिला का शव उसके ही कमरे में लहूलुहान हालत में मिला था। इस मामले में महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि इस हत्या में उसका बेटा और पति शामिल है है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के कथित अवैध संबंधों के चलते उसकी हत्या की गई, हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

क्या है मामला: बताया जा रहा है कि कानपुर के अनवरगंज थाना क्षेत्र स्थित गुरबतउल्ला पार्क के पास रहने वाली शैला परवीन (38) अपनी मां नफीसा बाजी के साथ रहती थी। शैला की शादी डिप्टी पड़ाव निवासी शाकिर से हुई थी। लेकिन पारिवारिक विवाद की वजह से शैला अपने पति शाकिर से अलग होकर रह रही थी। शैला के दोनों बेटे पिता के साथ ही रह रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान शैला के कथित तौर पर कुछ लोगों से संबंध थे और वह पूरे दिन मोबाइल फोन पर बिजी रहती थी। जिसको लेकर उसका बेटा और पति उससे नाराज चल रहे थे।

National Hindi News, 11 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मृतका के भाई का आरोप: मृतका शैला के भाई तारिक शादाब के मुताबिक उसकी बहन के शौहर ने बड़े बेटे के साथ मिलकर इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। शादाब ने कहा कि इस हत्या में शाकिर का बहनोई भी शामिल है। जब बहन ससुराल रहती थी तो उसे प्रताड़ित किया जाता था, उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। इसके बाद जब वो शाकिर की हरकतों की वजह से अलग रहने लगी तो उन लोगों ने उसपर गलत आरोप लगाने शुरू कर दिया। बकौल शादाब शैला बीती रात अपने कमरे में सो रही थी, तभी शाकिर और उसका बड़ा बेटा जबरन कमरे में घुस गए और उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन लोगों को भागते हुए मोहल्ले के लोगो ने देखा है।

पति और बेटे पर हत्या का मुकदमा: एसपी ईस्ट राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक मृतका के भाई शादाब ने अनवरगंज थाने में तहरीर दी है कि उनकी बहन शैला परवीन का विवाद उसके पति और बेटों से चल रहा था। जिसके चलते वह उनके परिवार से अलग होकर रह रही थी। इससे नाराज बेटे और पिता ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर, आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X