Uttar Pradesh Aligarh man threshed by crowd for allegedly slaughtering a buffalo - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: यूपी के अलीगढ़ में एक शख्स को भैंस काटने के शक में इलाके के लोगों ने पीटा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कथित तौर पर भैंस काटने के शक में एक शख्स पर हमला करने की एक नई वारदात सामने आई है।

पिट रहे शख्स को भीड़ से बचाने की कोशिश करती पुलिस। (Source: ANI)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कथित तौर पर भैंस  काटने के शक में एक शख्स पर हमला करने की एक नई वारदात सामने आई है। मामला अलीगढ़ के अचल ताल इलाके का है जहां पर एक शख्स को कथित तौर पर भैंस  काटने के शक में कुछ लोगों ने पीट दिया। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक यह जानकारी सामने आ रही है। वहीं खबर के मुताबिक पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और इस केस के सिलसिले में 5 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मामले को लेकर पुलिस अफसर पंकज श्रीवास्तव ने बताय कि उन्हें इलाके के किसी काली बाघेल नाम के शख्स के घर पर एक भैंस को काटकर उसका चमड़ा उतानरे की जानकारी मिली थी। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि मारपीट करने वाली भीड़ को पुलिस ने तुरंत ही काबू में कर लिया था। श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि मामले की जांच की जाएगी। साथ ही वीडियो में देखा दजा सकता है कि कैसे कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश भी कर रहे थे।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काली बाघेल डेरी का काम करता था और उसकी एक भैंस की मौत हो गई जिसका चमड़ा उतारने के लिए उसने कुछ लोगों को बुलाया था। वहीं ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि जिन लोगों ने हमला किया वह इलाके के नहीं, बल्कि बाहरी लोग थे। उन्होंने हमले की इस वारदात को गौ-हत्या होने की अफ्वाह के बाद अंजाम दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App