ताज़ा खबर
 

UP: आजमगढ़ में बिजली गिरने से 2 बच्चों की झुलसकर मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

आजमगढ़ जिले में बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत और 4 के झुलस जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भिगने से बचने के लिए बच्चे टिनशेड में गए थे जब यह घटना घटी है।

Author आजमगढ़ | Updated: July 6, 2019 6:50 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज क्षेत्र में भारी बारिश के दौरान बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई है। इसके साथ और चार अन्य लोगों के झुलस जाने की भी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि राज्य में कई दिनों से लोग गर्मी से बहुत परेशान थे, लेकिन बारिश नहीं हो रही थी। ऐसे में शुक्रवार (03 जुलाई) की शाम को इलाके में बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश भी हुई। बताया जा रहा है कि भारी बारिश और बिजली गिरने के कारण इलाके में कई मौत के मामले भी सामने आने लगे हैं।

बिजली टिनशेड पर गिरने से हुई बच्चों की मौतः बताया जा रहा मामला शुक्रवार (03 जुलाई) की शाम के परसमनपुर चौबेपुर गांव का है। यहां पर रहने वाले कुछ बच्चे पशुओं को चारा खिलाने के लिए गए थे। तभी अचानक इलाके में तेज बारिश होने लगी। इसके बाद भीगने से बचने के लिए सभी बच्चे एक टिनशेड के नीचे जाकर बैठ गए। बताया जा रहा है कि तभी बिजली टिनशेड पर ही गिर गई जिससे बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के कसेरुआ गांव के करीब ताल मोहम्मद का पुरवा में अपने खेतों में काम कर रहे है सियाराम लोधी व सुखलाल लोधी की बिजली गिरने से मौत हो गई है। वे जामुन के पेड़ के नीचे बारिश के रुकने का इंतजार कर रेह थे तभी उनपर बिजली गिरी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

National Hindi News, 06 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 06 July 2019: बिहार से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हादसे में 4 झुलसेः पुलिस के अनुसार बिजली की चपेट में आने से करन (12) और काजल (16) की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि हादसे में चार अन्य लोग भी झुलस गए हैं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनमें से एक की हालत गंभीर है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतको का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है।

Next Stories
1 West Bengal: VIP नंबर दिलाने के नाम TMC सांसद नुसरत जहां के पति निखिल जैन से ठगी, दर्ज हुई FIR
2 Uttar Pradesh: टेंपो और ट्रक की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा, शिक्षक समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत
3 Kanpur: सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, बाेला- इस चौकी में जुआ-सट्टा सब जायज, हर महीने होती है लाखों की कमाई
ये पढ़ा क्या?
X