ताज़ा खबर
 

UP: म‍िश्र‍िख क्‍वारंटाइन कैंप में खराब खाने-पीने की व्‍यवस्‍था के कारण 14 मजदूर भागे

मजदूरों को गोदमालऊ के गंगापुर व‍िद्यालय में रखा गया था। लेकिन सोमवार को यहां से 14 मजदूर भाग गए हैं। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार के मजदूर क्‍वारंटाइन कैंप में खाने-पीने की व्‍यवस्‍था नहीं होने की वजह से भाग गए हैं।

म‍िश्र‍िख क्‍वारंटाइन कैंप से 14 मजदूर भाग गए हैं। (indian express file)

कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से बढ़ रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए सभी राज्यों का प्रशासन सख्त हो गया है। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर के म‍िश्र‍िख तहसील में दूसरे स्थानों से आए कुछ मजदूरों को क्‍वारंटाइन किया गया था। इन मजदूरों को गोदमालऊ के गंगापुर व‍िद्यालय में रखा गया था। लेकिन सोमवार को यहां से 14 मजदूर भाग गए हैं। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार के मजदूर क्‍वारंटाइन कैंप में खाने-पीने की व्‍यवस्‍था नहीं होने की वजह से भाग गए हैं।

गैर राज्यों से आने वाले 180 लोगों को चंदौली में भी क्वारंटाइन किया गया है। इन लोगों को चंधासी स्थित कालेज भवन में क्वारंटाइन किया गया है। जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है। यहां सभी जरूरी संसाधन उपलब्ध कराने के साथ भोजन और पानी की उचित व्यवस्था की गई है। सभी की कोरोना संबंधी जांच कराई जा रही है। 14 दिन रोकने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर आगे का निर्णय लिया जाएगा।

Coronavirus in India LIVE Updates: यहां पढ़ें कोरोना वायरस से जुड़ी सभी लाइव अपडेट 

इसके अलावा उत्तरप्रदेश में मंगलवार सुबह बरेली में पांच नए मरीज मिले हैं जिनके बाद सूबे में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 102 हो गई है। वहीं, कोरोना वायरस पॉजिटिव तीन मरीज ठीक हुए हैं जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इनमें से दो नोएडा और एक आगरा का मरीज है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगरा और मेरठ दौरे का कार्यक्रम स्थगित हो गया है। डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री गाजियाबाद से सीधे लखनऊ जाएंगे, जहां वो तबलीगी जमात के कारण फैले संक्रमण के खतरे पर उच्चाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।


आदित्यनाथ गाजियाबाद के पुराना बस अड्डा स्थित संतोष मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे। मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। योगी आदित्यनाथ मात्र 5 मिनट तक संतोष मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में रहे उन्होंने केवल नीचे बने वार्ड का निरीक्षण किया सूत्रों के मुताबिक व्यवस्था को देखकर मुख्यमंत्री संतुष्ट दिखाई दिए और वे डीएम और एसएसपी को ओके कहने के बाद वापस चल दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बाद बिहार पहुंचने वाले 1000 बेबस मजदूरों को स्कूल में किया बंद, फिर बस-ट्रकों में ठूस किया रवाना
2 केरलः 93 साल के मरीज ने जीती कोरोना से ‘जंग’, पर डॉक्टर्स को न था यकीन, बोले- 6 मौकों पर लगा था कि उन्हें खो दिया
3 CoronaVirus: निजामुद्दीन इलाके में 175 लोग कोरोना संदिग्ध, करीब 2000 को किया क्वारंटाइन
यह पढ़ा क्या?
X