ताज़ा खबर
 

यूपी: मुजफ्फरनगर में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, 6 में से पांच आरोपी 14 से 16 साल के बीच

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले महीने छह युवकों ने अनुसूचित जाति की 12 वर्षीय लड़की को अगवा कर तीन दिनों तक उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Author मुजफ्फरनगर | July 5, 2018 5:56 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले महीने छह युवकों ने अनुसूचित जाति की 12 वर्षीय लड़की को अगवा कर तीन दिनों तक उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। एसएचओ अनिल कपेरवन ने बताया कि छह आरोपियों के खिलाफ कल एक मामला दर्ज किया गया। पांच आरोपी नाबालिग हैं और इनकी उम्र 14 से 16 साल के बीच है। उन्होंने बताया कि छठे आरोपी की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

अधिकारी ने बताया कि लड़की को चिकित्सा जांच के लिए ले जाया गया है। सभी आरोपी फरार हैं। इससे पहले कल पीड़िता ने अपनी नानी के साथ यहां जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की।

उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इंकार कर दिया। पीड़िता की नानी द्वारा दायर करायी गयी शिकायत के मुताबिक , लड़की को 26 जून को कार में यहां से उस समय अगवा कर लिया गया था जब वह जिले में कुकरा गांव जा रही थी। पुलिस ने बताया कि लड़की की मां की मृत्यु हो चुकी है और वह अपनी नानी के साथ रहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App