100 साल की वृद्ध महिला का 25 साल के युवक ने नशे में किया बलात्कार, अस्पताल पहुंचने के बाद हुई मौत-Uttar Pradesh: 100-year-old-woman dies after she was raped by drunk youth - Jansatta
ताज़ा खबर
 

100 साल की वृद्ध महिला का 25 साल के युवक ने नशे में किया बलात्कार, अस्पताल पहुंचने के बाद हुई मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के एक गांव में दरिंदगी की हदें पार करते हुए 25 वर्ष के एक युवक ने 100 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Author मेरठ | October 30, 2017 10:28 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के एक गांव में दरिंदगी की हदें पार करते हुए 25 वर्ष के एक युवक ने 100 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वृद्धा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सोमवार तड़के उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, जानी थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में जानी के रघुनाथपुर में सौ साल की बीमार वृद्धा अपने भाई के साथ रहती है। वृद्धा के भाई को कम सुनाई देता है। रविवार देर रात करीब 12 बजे गांव का रहने वाला अंकित पुनिया वृद्धा के घर पहुंचा और वृद्धा से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने उससे मारपीट की और दुष्कर्म को अंजाम देकर घर से निकल गया।

घटना की खबर जैसे ही ग्रामीणों को मिली, लोगों ने आरोपी को दबोचकर पिटाई शुरू कर दी। सूचना मिलने पर जानी पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्धा से पूरे मामले की जानकारी की। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने शांत कराया और आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। वृद्धा की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने रात में ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार तड़के चार बजे 100 साल की वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि वृद्धा का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वृद्धा की मौत हो गई है, इसलिए अरोपी के खिलाफ धाराएं और बढ़ाई जाएंगी। पकड़े जाने पर आरोपी अंकित ने स्वयं को निर्दोष बताया और मंजे हुए नेता की तरह बोला, “मैंने यह घिनौनी हरकत नहीं की है, मुझे बेवजह फंसाया जा रहा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App