ताज़ा खबर
 

Gujarat: कुत्ते-बिल्ली और बकरी संग टूरिस्ट होटल पहुंची अमेरिकी महिला, रूम देने से मना किया तो बुला ली पुलिस

अहमदाबाद के एक होटल में अमेरिका की एक टूरिस्ट महिला अपने साथ कुत्ते, बिल्ली और बकरी लेकर पहुंची। बुकिंग के दौरान होटल मालिकों ने महिला को केवल दो जानवरों को रखने की अनुमति दी थी हालांकि महिला 14 जानवरों को लेकर पहुंच गई।

प्रतीकात्मक फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के अहमदाबाद के एक होटल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक होटल में अमेरिका की एक टूरिस्ट महिला नोरेन फ्लावर अपने साथ 7 कुत्ते, 6 बिल्ली और 1 बकरी लेकर पहुंच गई। इतने जानवरों के साथ होने पर होटल वालों ने महिला को होटल में ठहरने की इजाजत देने से मना कर दिया। इसके बाद महिला ने मौके पर पुलिस बुला कर होटल की शिकायत कर दी। हालांकि बताया जा रहा है कि महिला जब होटल पहुंची थी उस समय काफी रात हो चुकी थी ऐसे में रुकने के लिए एक कमरा दे दिया गया था।

पार्किंग में रखवाए जानवरः पुलिस ने बताया कि आधे जानवरों को रूम में और बाकी को होटल की पार्किंग में जगह दी गई। बताया जा रहा है कि रात को रूकने के बाद जब सुबह होटल मालिकों ने नोरेन फ्लावर को रूम खाली करने को कहा तो महिला ने मना कर दिया। महिला ने कहा कि उन्होंने होटल रूम की पहले से बुकिंग करवा रखी थी ऐसे में होटल वाले उन्हें इस तरह बाहर जाने के लिए नहीं कह सकते। इस पूरे मामले पर पुलिस ने अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

 

पुलिस का बयान: मामले में पुलिस ने बताया ने 58 साल की इस अमेरिकी महिला का नाम नोरेन फ्लावर है। नोरेन ने होटल में 9 से 11 अप्रैल तक की प्री बुंकिग कराई थी। बुकिंग के दौरान होटल मालिकों ने महिला को अपने साथ केवल दो जानवरों को रखने की अनुमति दी थी हालांकि महिला अपने साथ 14 जानवरों को लेकर पहुंची थी।

होटल से चले गए बाकी मेहमानः होटल मैनेजर ने बताया कि इतने जानवरों के शोर-शराबे से होटल में मौजूद कई मेहमान अपनी बुकिंग कैंसल करवाकर चले गए जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा। यहीं नहीं जिन लोगों ने होटल में प्री-बुकिंग करवाई हुई थी उन्होंने भी बुकिंग कैंसल कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App