ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूपी रोडवेज की बस में छाता खोलकर बैठने को मजबूर यात्री, छत से टपकते पानी से यूं बचते नजर आए लोग

वीडियो के सामने आने के बाद डॉ अंबेडकर डिपो के फोरमैन (आजमगढ़ क्षेत्र) को निलंबित कर दिया गया। साथ ही सीनियर फोरमैन के खिलाफ विभागीय अनुशासनिक कार्यवाही के निर्देश दे दिए गए हैं।

Author आजमगढ़ | Updated: September 19, 2019 10:00 PM
यूपी की बस में छत से टपकता पानी फोटो सोर्स- @NeeleshChauha

उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की एक बस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बारिश के चलते बस के अंदर पानी टपकते हुए दिख रहा है। ऐसे में यात्री बस के अंदर छाता खोलकर बैठे हुए बारिश से बचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद डॉ अंबेडकर डिपो के फोरमैन (आजमगढ़ क्षेत्र) को निलंबित कर दिया गया। साथ ही सीनियर फोरमैन के खिलाफ विभागीय अनुशासनिक कार्यवाही के निर्देश दे दिए गए हैं।

क्या है मामला: दरअसल, हाल ही में परिवहन विभाग की अंबेडकर डिपो की बस संख्या यूपी बीटी 4018 (आजमगढ़ क्षेत्र) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बस की बदहाली की तस्वीर उजागर हुई थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बस की छत से पानी टपकने कारण यात्री बस में ही छाता लेकर यात्रा करने को मजबूर हैं।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यही नहीं खिड़कियों से भी बारिश के पानी की बौछारों से यात्री परेशान थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है।


किस पर हुई कार्रवाई: मामले का संज्ञान लेते हुए यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ राज शेखर ने एक प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि 18 सितंबर को उनके पास एक यात्री ने उपरोक्त बस में छत से पानी टपकने और मजबूरन यात्रियों को छाता लगाकर बचाव करने का वीडियो व्हाट्स एप पर भेजा, जिसके बाद उन्होंने तत्काल जांच के आदेश दिए। इसके बाद धीरेंद्र प्रसाद फोरमैन, लल्लन चतुर्वेदी सीनियर फोरमैन पर कार्रवाई का आदेश दे दिया। साथ ही प्रबंध निदेशक ने आदेश दिया कि इस तरह के कार्यों की पुनरावृत्ति न हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Traffic Rules & Challan: नागपुर में BJP की बाइक रैली में 52 लोगों के कटे चालान, बिना हेलमेट और तीन लोगों को बैठाकर भर रहे थे फर्राटा
2 National Hindi News, 19 September 2019 Updates: ‘हाउडी मोदी’ से पहले ह्यूस्टन में भारी बारिश ने मचाई तबाही
3 हिंदी पर अमित शाह की सफाई के बाद DMK चीफ स्टालिन ने स्थगित किया प्रदर्शन, AIDMK बोली- ‘मुंह काला’ करा लिया