ताज़ा खबर
 

यूपीः बरेली के कोर्ट में ‘लव जिहाद’ केस को लेकर हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं का हंगामा!

बरेली महिला थाने की प्रभारी इंस्पेक्टर छवि सिंह ने मंगलवार को बताया कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली में दर्ज है और वहां की पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। दिल्ली पुलिस के आने पर लड़की को उन्हें सौंप दिया जाएगा।

Author Edited By Sanjay Dubey बरेली | Updated: April 20, 2021 4:16 PM
Love jihad, affairहंगामे के बीच युवक भाग निकला लेकिन पुलिस उसके माता-पिता और किशोरी को महिला थाने में ले गई। पुलिस के अनुसार किशोरी के भाई को दिल्ली से बुलाया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बरेली की कचहरी में दिल्ली से लापता एक किशोरी के दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ मिलने पर हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और कथित लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवक और उसके परिजनों को घेर लिया।

सूत्रों के अनुसार हंगामे के बीच युवक भाग निकला लेकिन पुलिस उसके माता-पिता और किशोरी को महिला थाने में ले गई। पुलिस के अनुसार किशोरी के भाई को दिल्ली से बुलाया गया है। पुलिस ने बताया कि किशोरी दिल्ली के बदरपुर इलाके में अपने भाई के साथ रहती थी और कुछ दिन पहले वह घर छोड़कर चली गई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट वहां के थाने में दर्ज है।

बरेली महिला थाने की प्रभारी इंस्पेक्टर छवि सिंह ने मंगलवार को बताया कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली में दर्ज है और वहां की पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। दिल्ली पुलिस के आने पर लड़की को उन्हें सौंप दिया जाएगा। बजरंग दल के सह संयोजक नीरज चौरसिया ने कहा कि किशोरी हिंदू है। चौरसिया ने आरोप लगाया कि ‘‘आरोपी उसे 50,000 रूपये में बेचना चाह रहे थे, इसी सूचना पर हम लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा है।’’

Next Stories
1 कोरोनाः फडणवीस के 23 साल के भतीजे ने लगवाया टीका, विवाद; किया साफ- वह तो दूर का रिश्तेदार है
2 MP: लॉकडाउन बाद दिल्ली से लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, 3 मरे; कई जख्मी
3 कोरोना से यूपी के राज्य मंत्री हनुमान प्रसाद मिश्र का निधन; लखनऊ में संक्रमण की मार के बीच तंत्र ध्वस्त! रवीश बोले- शहर बन गया ‘लाशनऊ’
यह पढ़ा क्या?
X